Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अजमेर में कोरोना संक्रमित बुुजुर्ग व युवक की मौत, अब तक 7 की सांसे टूटी - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर में कोरोना संक्रमित बुुजुर्ग व युवक की मौत, अब तक 7 की सांसे टूटी

अजमेर में कोरोना संक्रमित बुुजुर्ग व युवक की मौत, अब तक 7 की सांसे टूटी

0
अजमेर में कोरोना संक्रमित बुुजुर्ग व युवक की मौत, अब तक 7 की सांसे टूटी

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में बीती रात जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में उपचारत कोरोना पोजिटिव बुजुर्ग तथा एक युवक की मौत हो गई। इसके चलते अब अजमेर में मरने वालों का आंकड़ा पांच से बढ़कर 7 पर पहुंच गया है। 

पुष्ट जानकारी के मुताबिक अजमेर के दरगाह थाना क्षेत्र के नलाबाजार निवासी 76 वर्षीय बुजुर्ग की मृत्यु हो गई। वह कोरोना पोजिटिव था लेकिन डाईबेटिस होने के कारण उसकी किडनी पर भी असर पड़ रहा था।

दुखद बात यह है कि करीब पंद्रह दिन पहले इस बुजुर्ग का पुत्र भी पोजिटिव मरीज रहते मौत के मुंह में समा गया था। इस तरह अजमेर जिले का यह पहला मामला है जिसमें एक ही परिवार के दो लोग पहले पुत्र फिर पिता पोजीटिव होने के चलते मौत के मुंह में समा गए।

कोरोना के कारण मौत के मुंह में समाने वाला युवक गुजरात का बताया जा रहा है। दो दिन पहले जयपुर से गुजरात लौटते समय उसकी अजमेर में तबीयत बिगडी थी। उपचार के दौरान उसका भी दम टूट गया। दोनों शवों का अंतिम संस्कार नगर निगम की ओर से कराया जाएगा।

गौतलब है कि अजमेर शहर में पोजिटिव मरीज की मृत्यु पहली मृत्यु के रूप में तीन म़ई को हुई थी। उसके बाद से पोजीटिव मरीजों का आंकड़ा तो निरंतर उछाल मार रहा है। आज आई मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक अजमेर में 307 पोजिटिव मरीज तथा छह मृत्यु प्राप्त मरीज दर्ज किए जा चुके हैं।

राजस्थान में 72 नए केस, कोरोना संक्रमित संख्या 7100 पहुंची