Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
चित्तौड़गढ में अस्पताल से कोरोना संक्रमित दो वाहन चोर व एक अफीम तस्कर फरार - Sabguru News
होम Rajasthan Chittaurgarh चित्तौड़गढ में अस्पताल से कोरोना संक्रमित दो वाहन चोर व एक अफीम तस्कर फरार

चित्तौड़गढ में अस्पताल से कोरोना संक्रमित दो वाहन चोर व एक अफीम तस्कर फरार

0
चित्तौड़गढ में अस्पताल से कोरोना संक्रमित दो वाहन चोर व एक अफीम तस्कर फरार

चित्तौड़गढ। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिला अस्पताल से कोरोना संक्रमित दो वाहन चोर एवं एक अफीम तस्कर फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने आज बताया कि मंगलवार रात करीब दस बजे जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती भीलवाड़ा जिले के ओज्याड़ा गांव निवासी दो वाहन चोर वार्ड में लगी खिड़की की ग्रिल तोड़कर फरार हो गए।

पता चलते ही इनकी तलाश में टीमें भेजी गई और एक घंटे के भीतर दोनों को शम्भुपुरा थाना क्षेत्र के गांव सेमलिया से ग्रामीणों की सूचना पर पकड़ लिया गया। दोनों के विरुद्ध सदर थाने में अलग से प्रकरण दर्ज किया गया है। इन दोनों की मंगलवार को ही कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद कोतवाली प्रभारी एवं विशेष टीम सहित 44 पुलिसकर्मियों के सैंपल लेकर क्वारेंटाइन किया गया था।

भार्गव ने बताया कि आज सुबह नारकोटिक्स विभाग से सूचना मिली कि दो दिन पूर्व दो क्विंटल अफीम ले जाते पकड़ा गया बेंगू के बलवंत नगर का निवासी तस्कर जिसे मेडिकल के बाद कोविड वार्ड में भर्ती कराया हुआ था वह सुबह पांच बजे वार्ड के शौचालय में लगी ग्रिल उखाडकर फरार हो गया। सूचना पर सदर थाने पर रिपोर्ट दर्ज कर नाकेबन्दी कराकर पुलिस फरार तस्कर की तलाश कर रही है।

उन्होंने इन दोनों प्रकरणों को गंभीरता से लेते हुए जिला न्यायाधीश को पत्र लिखकर जिला जेल में ही अपराधियों के लिए अलग से कोविड वार्ड बनवाने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में आज ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह को जिला जज से मुलाकात कर त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।