Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
स्टेज को मिस कर रही है कृति सेनन, मां को सिखा रही डांस - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood स्टेज को मिस कर रही है कृति सेनन, मां को सिखा रही डांस

स्टेज को मिस कर रही है कृति सेनन, मां को सिखा रही डांस

0
स्टेज को मिस कर रही है कृति सेनन, मां को सिखा रही डांस

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों स्टेज को मिस कर रही है। देशभर में लोगों के लिए भले ही लॉकडाउन खुलना शुरू हो गया हो लेकिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हालत अब भी कुछ खास बेहतर नहीं है।

बॉलीवुड एक्टर्स ने अभी अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू नहीं की है और कहा जा सकता है कि वो अभी भी लॉकडाउन लाइफ ही जी रहे हैं। इस दौरान कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि वो किस कदर कैमरा के सामने होने और सेट पर काम करने को मिस कर रहे हैं।

कृति सेनन ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वे स्टेज पर होने को कितना मिस करती हैं। कृति ने अपनी कुछ पुरानी वीडियोज शेयर की हैं जिनमें वह स्टेज पर फिल्म बंटी और बबली के गाने ‘कजरारे’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।

वीडियो के कैप्शन में कृति सेनन ने लिखा कि स्टेज पर परफॉर्म करना मिस कर रही हूं। वो एनर्जी, वो म्यूजिक, वो एड्रनेलिन, वो कॉर्डिनेशन और बीच-बीच में सुपर एनर्जेटिक डांसर्स के साथ हूटिंग करना आपको अचानक पंप अप कर देता है।

कंगना के गाने पर सिखा रही मां को डांस

कृति सेनन, कंगना रनौत के एक गाने पर अपनी मां को डांस सीखा रही है। लॉकडाउन के बीच हर कलाकार अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। कृति सेनन इन दिनों अपनी मां को डांस सिखा रही हैं।इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कृति सेनन अपनी मां को कंगना की फिल्म क्वीन के गाने पर डांस सिखा रही हैं।

कृति की बहन नुपूर ने इंस्टा स्टोरी पर डांस करते हुए उनका फनी वीडियो शेयर किया है। वायरल वीडियो में कृति अपनी मां के साथ लंदन ठुमकदा पर थिरक रही हैं. वो अपनी मां को सिंपल स्टेप्स सिखा डांस कराने की कोशिश कर रही हैं।जब कृति अपनी मां को डांस सिखा रही हैं, तब नुपूर भी अपनी हंसी को नहीं रोक पा रही हैं। वीडियो में उनकी हंसी की आवाज साफ सुनाई दे रही है।