Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
यह बर्बरता लंबे समय तक मानवता को शर्मसार करेगी : जगदीप धनखड़ - Sabguru News
होम Headlines यह बर्बरता लंबे समय तक मानवता को शर्मसार करेगी : जगदीप धनखड़

यह बर्बरता लंबे समय तक मानवता को शर्मसार करेगी : जगदीप धनखड़

0
यह बर्बरता लंबे समय तक मानवता को शर्मसार करेगी : जगदीप धनखड़

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने काेरोना वायरस -कोविड-19 से मरने वाले लोगों के शवों को लोहे के चिमटों से खींचने को लेकर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि यह बर्बरता मानवता को लंबे समय तक शर्मसार करती रहेगी।

धनखड़ ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि मानव शरीर को चिमटों से खींचने वाला यह भयावह अकल्पनीय आतंक हमें लंबे समय तक परेशान करेगा। ममता के कार्यालय की ओर से इस मुद्दे पर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की उम्मीद करता हूं। यह बर्बरता मानवता को शर्मसार करती रहेगी। शवों का निरस्तारण तय पंरपरा के अनुसार होना चाहिए।

दक्षिण कोलकाता के एक श्मशान घाट में शवों के कुप्रबंधन के मुद्दे पर उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह शवों के निस्तारण का असभ्य तथा घटिया दृष्टिकोण है और इसके लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए, जिसमें श्मशान घाट के कर्मचारी शवों को खींच रहे हैं लिखा कि यह बेहद कष्टदायक और अकल्पनीय है। जब मैंने वीडियो को देखा, मेरे दिली की धड़कनें रूक गईं, 14 मरीजों के शव एक जगह पर एक ही समय में, शवों की पहचान नहीं हो रही है, इसकी जांच करानी मेरी जिम्मेदारी है।