Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सुशांत सिंह राजपूत को प्रताड़ित करने के आरोप में सलमान समेत 8 पर केस - Sabguru News
होम Bihar सुशांत सिंह राजपूत को प्रताड़ित करने के आरोप में सलमान समेत 8 पर केस

सुशांत सिंह राजपूत को प्रताड़ित करने के आरोप में सलमान समेत 8 पर केस

0
सुशांत सिंह राजपूत को प्रताड़ित करने के आरोप में सलमान समेत 8 पर केस

मुजफ्फरपुर। हिंदी सिनेमा जगत में काफी कम समय में अमिट छाप छोड़ने वाले सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत को प्रताड़ित करने के आरोप में बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में अभिनेता सलमान खान और निर्माता करण जौहर समेत आठ लोगों के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है।

अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में बुधवार को दायर परिवाद पत्र में निर्माता-निर्देशक करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियादवाला, संजय लीला भंसाली, दिनेश विजयन, टी सीरीज के भूषण कुमार, बालाजी प्रोडक्शन की एकता कपूर और अभिनेता सलमान खान पर सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत को प्रताड़ित करने के आरोप लगाया है।

परिवाद पत्र में कहा गया है कि इन लोगों ने षड्यंत्र के तहत सुशांत को सात फिल्मों से बाहर निकलवा दिया। करण जौहर और आदित्य चोपड़ा ने साजिश के तहत सुशांत अभिनीत फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया।

लगातार कई महीनों से वे लोग सुशांत को प्रताड़ित कर रहे थे। इन्होंने बिहार के उभरते हुए कलाकार का बहिष्कार किया तथा इस तरह का दबाव बनाया ताकि उसे कोई फिल्म न मिल सके। आरोपियों ने साजिश कर अभिनेता सुशांत को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है।