Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
झांसी : शिकायतकर्ता को तमाचा जड़ने वाले दरोगा का वीडियो वायरल - Sabguru News
होम Headlines झांसी : शिकायतकर्ता को तमाचा जड़ने वाले दरोगा का वीडियो वायरल

झांसी : शिकायतकर्ता को तमाचा जड़ने वाले दरोगा का वीडियो वायरल

0
झांसी : शिकायतकर्ता को तमाचा जड़ने वाले दरोगा का वीडियो वायरल

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में नवाबाद थानाक्षेत्र में जमीन संबंधी विवाद का निपटारा करने पहुंचे दरोगा के शिकायतकर्ता को ही जाेरदार थप्पड़ मारने का वीडियो शनिवार को वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और आनन फानन में जांच तथा 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए।

नवाबाद थानाक्षेत्र के ग्राम मुस्तरा निवासी पीड़ित भागीरथ ने बताया कि गांव के ही दबंगों ने उसकी जमीन पर हदबंदी में लगे पत्थरों को हटाकर फेंक दिया और जमीन पर कब्जा कर लिया। इसकी शिकायत कुछ समय पहले उसने उप जिलाधकारी से की थी। इसके बाद थाना नवाबाद पुलिस को जांच के आदेश दिए गए थे। इसी मामले को लेकर एक दरोगा उसके पास आया।

दरोगा के सामने अपनी बात रखते हुए पीड़ित ने कहा कि सच्चाई का कोई साथ ही नहीं दे रहा है। इस पर दरोगा जी भड़क गए। ताव में आकर उन्होंने पीड़ित वादी के मुंह पर तमाचा जड़ दिया। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे वाॅयरल कर दिया।

सोशल मीडिया में वीडियो के तेजी से वाॅयरल होने के बाद जिले के आला अधिकारी कुंभकर्णी निद्रा से जागे आनन फानन मामले को संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक-शहर (एसपी सिटी) राहुल श्रीवास्तव ने मामले की जांच के लिए सीओ सिटी संग्राम सिंह को जांच अधिकारी नियुक्त कर दिया।

यही नहीं मामले की रिपोर्ट भी 24 घंटे में देने की बात कही है। फिलहाल न्यायपूर्ण तरीके से मामले के निपटान की जगह थप्पड़ खाने के बाद पीड़ित, जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाने पहुंचा।