Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अलवर में चार बंदियों सहित 11 नए कोरोना पॉजिटिव आए - Sabguru News
होम Rajasthan Alwar अलवर में चार बंदियों सहित 11 नए कोरोना पॉजिटिव आए

अलवर में चार बंदियों सहित 11 नए कोरोना पॉजिटिव आए

0
अलवर में चार बंदियों सहित 11 नए कोरोना पॉजिटिव आए

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में रविवार को चार कैदियों सहित 11 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए। सूत्रों ने बताया कि अलवर जिले में इस वैश्विक महामारी से सात लोगों की मौत हो चुकी हैं तथा 350 से ज्यादा लोगों को संक्रमित हो चुके है।

जिले में रविवार को दो महिलाओं समेत 11 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट मिली है। कोरोनाग्रस्त पाए गए लोगों में एक अपचारी बालक सहित चार बंदी, एक दंपती, असम राईफल्स का एक सैनिक भी शामिल हैं। शनिवार को कोरोना से हुई दो मौतों के डर से अभी अलवर जिला उबरा भी नहीं था कि रविवार सुबह 11 लोगों के संक्रमित होने की खबर आ गई।

जयपुर से मिली ताजा रिपोर्ट के अनुसार अलवर शहर के मोती नगर निवासी 26 वर्षीय युवक एवं उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव है। संक्रमित पाए गए दंपती को अलवर के जीएनएम हॉस्टल में स्थित कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। इनके आने के बाद इस वार्ड में रोगियों की संख्या सात हो गई है, जबकि पेंशनर वार्ड में पांच रोगी उपचाराधीन हैं।

जिले के भिवाड़ी में मॉडर्न पब्लिक स्कूल के निकट 43 वर्षीय व्यक्ति कोरोना रोगी पाया गया है। भिवाड़ी में एक निरुद्ध अपचारी बालक एवं दो बंदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फूलबाग थाना क्षेत्र के गांव उदयपुर निवासी ये युवक गत दिनों बहकाकर लाए गए एक युवक संग कुकर्म संबंधी मामले में गिरफ्तार किए गए थे।

पुलिस ने इन दिनों गिरफ्तार किए जा रहे अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजने से पहले स्वास्थ्य संबंधी सुरक्षा कारणों से उन्हें बाबा मोहनराम टीटी कॉलेज सेंटर पर क्वारंटीन कर रखा है।

जांच रिपोर्ट में संक्रमित घोषित यह बंदी युवक टेंपररी जेसी से हटाकर टपूकड़ा सीएचसी में भर्ती कराया गया है। टपूकड़ा में बीडीआई की आवासीय कॉलोनी में रह रहा 40 वर्षीय युवक भी कोरोनाग्रस्त पाया गया है। कजारिया सिरेमिक्स में कार्यरत यह युवक मूलतः बिजनौर का है। तिजारा ब्लॉक के रहमत नगर शाहबाद निवासी 29 वर्षीय युवक की पहचान भी संक्रमित रोगी के रूप में हुई है।

थानागाजी ब्लॉक के गांव लीलामंढा में 60 वर्षीय वृद्धा एवं नारायणपुर में 25 वर्षीय युवक कोरोना रोगी पाया गया है। वृद्ध महिला 3 दिन पहले ही अपने बेटे के साथ दिल्ली से प्राइवेट वाहन में सवार होकर अपने गांव आई है, जबकि 25 वर्षीय सैनिक युवक असम राइफल्स से डेढ़ महीने की छुट्टी लेकर अपने गांव नारायणपुर आया है। 18 जून को कराई गई कोविड जांच में उन्हें पॉजिटिव ठहराया गया है।