Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सीकर के पलसाना में दुल्हा-दुल्हन सहित आठ कोरोना पोजिटिव - Sabguru News
होम Breaking सीकर के पलसाना में दुल्हा-दुल्हन सहित आठ कोरोना पोजिटिव

सीकर के पलसाना में दुल्हा-दुल्हन सहित आठ कोरोना पोजिटिव

0
सीकर के पलसाना में दुल्हा-दुल्हन सहित आठ कोरोना पोजिटिव

सीकर। राजस्थान में सीकर जिले के पलसाना कस्बे में सोमवार को पिछले दिनों दिल्ली से शादी करके लौटे दुल्हा-दुल्हन, चार आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं सहित आठ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

चिकित्सा विभाग की टीम सभी की ट्रेवल हिस्ट्री खंगालने में जुटी है। इधर पंचायत की ओर से ग्राम पंचायत कार्यालय सहित अस्पताल और संबंधित क्षेत्रों को सेनिटाइजर करवाया जा रहा है। वहीं चिकित्सा विभाग की टीम पॉजिटिव आए लोगों के परिजनों और सम्पर्क में आने वाले लोगों की लिस्ट तैयार कर रही है।

चिकित्सा विभाग के सूत्रों ने आज बताया कि पलसाना से शुक्रवार को दो छोटी गाडिय़ों में सवार होकर एक परिवार के करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग बारात लेकर दिल्ली गए थे। ये लोग शादी करके शनिवार को वापस घर लौटे थे। इसके बाद शनिवार को ही दुल्हा-दुल्हन सहित चार जनों के नमूने लेकर जांच के लिए भेजे गए थे। रिपोर्ट में दुल्हा-दुल्हन सहित चारों पॉजिटिव आए हैं।

पलसाना में पिछले दिनों दिल्ली से आए मां-बेटे सहित तीन जनों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद घर घर सर्वे में जुटी चार आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी पॉजिटिव पाई गई हैं। इससे चिकित्सा विभाग चिंतित हो गया है क्योंकि ये आंगनबाड़ी कार्यकर्ता घर घर सर्वे में जुटी थी। ऐसे में इनकी ट्रेवल हिस्ट्री भी काफी लम्बी हो गई है। विभाग अब इनकी ट्रेवल हिस्ट्री खंगालने में जुटा है।