Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sirohi bjp gives memorandum to minister incharge - Sabguru News
होम Rajasthan Jaipur सिरोही भाजपा ने विभिन्न समस्याओं को लेकर प्रभारी मंत्री भाटी को सौंपा ज्ञापन

सिरोही भाजपा ने विभिन्न समस्याओं को लेकर प्रभारी मंत्री भाटी को सौंपा ज्ञापन

0
सिरोही भाजपा ने विभिन्न समस्याओं को लेकर प्रभारी मंत्री भाटी को सौंपा ज्ञापन
सिरोही में प्रभारी मंत्री को ज्ञापन सौंपते सिरोही भाजपा के पदाधिकारी।
सिरोही में प्रभारी मंत्री को ज्ञापन सौंपते सिरोही भाजपा के पदाधिकारी।
सिरोही में प्रभारी मंत्री को ज्ञापन सौंपते सिरोही भाजपा के पदाधिकारी।

सिरोही।भाजपा की ओर से जिला प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी को ज्ञापन देकर बताया कि सिरोही जिले में कांग्रेस की गेहलोत सरकार द्वारा मात्र मनरेगा का कार्य चालू है इसके अलावा सभी योजनाओं के कार्य 1 वर्ष से अधिक समय से बंद पड़े हैं।

यहां तक कि सांसद व विधायक फंड के 2018 में स्वीकृत किए गए कार्य या तो चालू नहीं हुए हैं और जो चालू हुए हैं वह भी एक वर्ष से बंद पड़े हैं जो भी कार्य बंद पड़े हैं। उनको तुरंत चालू करवाया जाए ताकि मनरेगा में 100 दिन पूरे हुए हैं उन गरीब मजदूरों को भी रोजगार मिल सके।

ज्ञापन में बताया कि कोरोना वैश्विक महामारी में लॉकडाउन के दौरान गहलोत सरकार ने तीन माह के बिजली बिल माफ करने की घोषणा की थी लेकिन सरकार ने बिजली के बिल लोकडाउन के दौरान जनता को देकर कर आर्थिक मार दी है गहलोत सरकार अपना वादा याद कर बिजली के बिलों को माफ कर जनता को राहत दी जाए।
भाजपा की ओर से ज्ञापन में बताया गया कि सिरोही मुख्यालय पर दो वर्ष पहले कृषि मंडी व सब्जी मंडी के लिए भूमि स्वीकृत हुई थी लेकिन इसका निर्माण कार्य चालू नहीं हुआ हमारी मांग है कि उक्त भूमि पर तुरंत कार्य चालू करवाया जाए।
भाजपा की ओर से ज्ञापन में बताया गया कि सिरोही शहर में स्थित अर्बुदा गौशाला 5000 बीघा में फैली है इस भूमि पर कई लोगो द्वारा अतिक्रमण किया गया है जिसकी जानकारी प्रशासन को बार बार देने पर भी कोई कार्यवाही नही मि जा रही है। साथ ही अर्बुदा गौशाला में गौ माता के लिए चारा पानी की व्यवस्था व गायों की समय-समय पर जांच नहीं होने के कारण गायों की मौत हो रही है। भाजपा की मांग है कि अर्बुदा गौशाला में स्थाई डिस्पेंसरी खोली जाए व गौशाला की भूमि से अतिक्रमण हटाया जाए।
भाजपा की ओर से प्रभारी मंत्री को बताया गया कि गहलोत सरकार द्वारा स्टांप पेपर पर 30 प्रतिशत टैक्स बढ़ाकर जनता पर बड़ा बोझ डाला है इतिहास में आज तक किसी सरकार ने इतना एक साथ टेक्स नही बढ़ाया है हमारी सरकार से मांग है कि यह टेक्स वापस लेकर जनता को राहत दी जाए।

इस मौके पर पूर्वा जिला अध्यक्ष लुंबा राम चौधरी,जिला उपाध्यक्ष नारायण देवासी,तारा राम माली,जिला मीडिया प्रभारी चिराग रावल,नगर महामंत्री जबर सिंह चौहान,नगर उपाध्यक्ष प्रकाश पटेल,मन की बात के जिला संयोजक मांगू सिंह बावली,नगर मंत्री भरत माली, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष गणपत सिंह राठौड़,नितिन रावल,हेमलता पुरोहित,मणि बाई,गोविंद माली,रमजान खान,मानक चंद सोनी,बाबू सिंह माकरोडा,रणछोड़ प्रजापत,दमयंती डाबी,महेंद्र माली ओर कई कार्यकर्ता मौजूद थे।