Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
बीकानेर : डंफर-ट्रक में टक्कर से आग लगी, मामा-भांजा सहित 3 की मौत - Sabguru News
होम Rajasthan Bikaner बीकानेर : डंफर-ट्रक में टक्कर से आग लगी, मामा-भांजा सहित 3 की मौत

बीकानेर : डंफर-ट्रक में टक्कर से आग लगी, मामा-भांजा सहित 3 की मौत

0
बीकानेर : डंफर-ट्रक में टक्कर से आग लगी, मामा-भांजा सहित 3 की मौत

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले में बीकानेर-जैसलमेर हाईवे पर गजनेर थाना क्षेत्र में गोलेरी फांटा के पास आज सुबह डंफर और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई जिससे दोनों वाहनों में आग लग जाने से मामा-भांजा सहित तीन लोगों की जलने से मौत हो गई।

बीकानेर पुलिस के अनुसार सुबह लगभग पांच बजे डंफर बीकानेर से बजरी लेकर श्रीकोलायत की तरफ जा रहा था कि गोलेरी फांटा के पास सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया। टक्कर लगते ही वाहनों में भीषण आग लग गई। ट्रकों में सवार व्यक्तियों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। दोनों वाहनों के केबिन सवार इन लोगों को बाहर निकालने के प्रयास किए गए लेकिन आग के विकराल रूप धारण कर लिया।

पुलिसकर्मियों ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाने के प्रयास किए। दमकल गाड़ियों पहुंचने से पहले पुलिस ने आसपास के गांवों तथा कस्बों से पानी के टैंकर मंगवा लिए। कुछ निजी प्लांट से भी टैंकर मंगवाए गए। पुलिस के अनुसार जब तक आग पर काबू पाया जाता, दोनों वाहन में फंसे तीन लोगों की जलने से मौत हो गई तथा वाहन लगभग पूरी तरह से जल गए

मृतकों की पहचान आशुराम (35) निवासी जलालसर, थाना जामसर और अनोप (12) निवासी बिसरासर, थाना पांचू, जिला बीकानेर के रूप में हुई है। यह दोनों मामा भांजा बताए जा रहे हैं। दूसरे ट्रक में एक ही व्यक्ति सवार था, जिसकी पहचान की जा रही है। पुलिस ने बताया कि ट्रक के नंबर से उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है।