Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ऑफ द फील्ड में उतरेंगे तेज गेंदबाज शांतकुमारन श्रीसंत - Sabguru News
होम Sports Cricket ऑफ द फील्ड में उतरेंगे तेज गेंदबाज शांतकुमारन श्रीसंत

ऑफ द फील्ड में उतरेंगे तेज गेंदबाज शांतकुमारन श्रीसंत

0
ऑफ द फील्ड में उतरेंगे तेज गेंदबाज शांतकुमारन श्रीसंत

जयपुर। तेज गेंदबाज शांतकुमारन श्रीसंत माय टीम 11 के स्पोर्ट्स टाइगर के साप्ताहिक इंटरव्यू सीरीज शो ऑफ द फील्ड में दिखाई देंगे।

माय टीम 11 के स्पोर्ट्स टाइगर- मल्टी-स्पोर्ट्स अग्ग्रेगेटर एप्लीकेशन ने ऑफ द फील्ड नामक एक्सक्लूसिव साप्ताहिक इंटरव्यू सीरीज शो के लांच की घोषणा की है जिसमें श्रीसंत दिखाई देंगे। स्पोर्ट्स टाइगर के लगभग एक मिलियन यूज़र्स है। हर रविवार शाम आठ बजे से इस सीरीज का प्रसारण स्पोर्ट्स टाइगर मोबाइल एप्लीकेशन और अपने यूट्यूब चैनल पर करेगा।

इस सीरीज को लांच करने के पीछे उद्देश्य यह है कि स्पोर्ट्स टाइगर के यूज़र्स अपने पसंदीदा खिलाडियों को और पास से जान सके। इस सीरीज के फॉर्मेट में सभी खिलाडियों और स्पोर्ट्स के दिग्गजों से उनके करियर के बारे में बातचीत की जाएगी और खेलों के भविष्य के बारे में प्रश्न पूछे जायेंगे। हर एपिसोड को दर्शकों के लिए और रोमांचक बनाने हेतु रैपिड फायर राउंड का भी इस्तेमाल किया जायेगा।

इस शो में कई मशहूर नाम जैसे श्रीसंत, दीप दासगुप्ता, फैज़ फज़ल भारतीय क्रिकेट से और इंग्लैंड के लीजेंड कप्तान, कमेंटेटर और बाएं हाथ के बल्लेबाज़ डेविड गॉवर समेत कई अन्य बड़े नाम भी भाग लेंगे।

पहले एपिसोड का प्रसारण जून 21 को हुआ था जिसमें भारतीय क्रिकेट के प्रसिद्ध कमेंटेटरों में से एक राधाकृष्णन श्रीनिवासन ने भाग लिया था। 28 जून को दूसरे एपिसोड में 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप के विजेता और भारतीय तेज़ गेंदबाज़ श्रीसंत भाग लेंगे।