Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
चित्तौड़गढ़ में दसवीं कक्षा के छात्र की गोली मारकर हत्या - Sabguru News
होम Rajasthan Chittaurgarh चित्तौड़गढ़ में दसवीं कक्षा के छात्र की गोली मारकर हत्या

चित्तौड़गढ़ में दसवीं कक्षा के छात्र की गोली मारकर हत्या

0
चित्तौड़गढ़ में दसवीं कक्षा के छात्र की गोली मारकर हत्या

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के पासरोली थाना क्षेत्र में एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह बोर्ड की दसवीं परीक्षा में गणित का पेपर देने वाला था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आज दोपहर क्षेत्र के घटाबाव गांव से एक किलोमीटर दूर जंगल में एक बरसाती नाले के समीप एक किशोर का शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों को बुलाया तो शव की शिनाख्त राहुल पुत्र देवीलाल धाकड़ (16) के रूप में हुई।

पुलिस ने मौके पर डाॅग स्क्वाड को भी बुलाया गया, लेकिन वह कुछ दूर जाकर रूक गया। छात्र के सिर में बीचोंबीच गोली मारी हुई थी जबकि जहां शव मिला उससे डेढ़ सौ कदम दूर से उसे घसीटकर मौके पर डाले जाने के निशान पाए गये। वहां पर खून भी पड़ा मिला।

मृत छात्र के परिजनों ने बताया कि राहुल आज होने वाले माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की दसवीं परीक्षा में गणित का पेपर देने वाला था और देर रात तक वह अपने कमरे में पढ़ाई करता रहा था।

वह कब एवं कैसे घर से बाहर निकला उसका पता नहीं, लेकिन जब सुबह वह कमरे में नहीं मिला तो उसे तलाशा गया। दोपहर में उसका शव मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।