Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अजमेर : छात्रा से अश्लील हरकत के आरोप में अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर : छात्रा से अश्लील हरकत के आरोप में अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज

अजमेर : छात्रा से अश्लील हरकत के आरोप में अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज

0
अजमेर : छात्रा से अश्लील हरकत के आरोप में अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज

अजमेर। राजस्थान में अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में दसवीं की छात्रा की ओर से एक अध्यापक के खिलाफ छेड़छाड़ एवं अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज कराया गया है।

थाना अधिकारी दिनेश कुमावत ने आज बताया कि चारण विद्यापीठ में पढ़ने वाली दसवीं कक्षा की एक छात्रा ने पुलिस को लिखित रिपोर्ट दी कि वह महात्मा गांधी स्कूल परीक्षा केंद्र में अपना पेपर देने गई थी।

पेपर देने के बाद मॉडल स्कूल के शिक्षक जिसकी ड्यूटी केंद्र पर थी, ने घर छोड़ने के नाम पर उसे अपने वाहन पर बैठाया और अपने घर ले गया जहां उसने छेड़छाड़ एवं अश्लील हरकत की।

उसने बताया कि वह उसके चंगुल से बचकर भाग निकली और घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई जिसके आधार पर आज पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

39 कार्टून देशी शराब बरामद

अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने आज 39 कार्टून देशी शराब के बरामद करके एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। थाना अधिकारी ने बताया कि टिंकू (38) के कब्जे से छह कार्टून जयपुरिया ड्राइजिन, 28 कार्टून इंपैक्ट ब्ल्यू क्लासिक विस्की, पांच कार्टून ग्रीन ऐपल विंटेज स्पेशल स्ट्रॉन्ग देशी शराब की बरामद की। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।