Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
हनुमानगढ़ जिले में चार नये कोरोना संक्रमित संख्या 129 हुई - Sabguru News
होम India City News हनुमानगढ़ जिले में चार नये कोरोना संक्रमित संख्या 129 हुई

हनुमानगढ़ जिले में चार नये कोरोना संक्रमित संख्या 129 हुई

0
हनुमानगढ़ जिले में चार नये कोरोना संक्रमित संख्या 129 हुई
Corona infected number 129 in Hanumangarh district
Corona infected number 129 in Hanumangarh district
Corona infected number 129 in Hanumangarh district

श्रीगंगानगर। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में शनिवार को चार नये कोरोना संक्रमित मामले सामने आने के बाद इसकी संख्या बढकर 129 हो गयी।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अरुण चमडिया तथा टाउन में स्थित सरकारी हस्पताल के पीएमओ डॉ. एमपी शर्मा के अनुसार हनुमानगढ़ जंक्शन की सिविल लाइंस में एक, पीलीबंगा तहसील क्षेत्र की ग्राम पंचायत पंडितावली में एक और नोहर के वार्ड नंबर 30 में दो व्यक्ति कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए। सिविल लाइंस का पॉजिटिव पहले से ही एक कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में था।

पंडितांवाली का पॉजिटिव भी पीलीबंगा के पहले से ही कोरोना पॉजिटिव के कांटेक्ट में था। नोहर के वार्ड नंबर 30 में कोरोना संक्रमित हुए दो व्यक्ति दादी पोता हैं। विभागीय अधिकारियों के अनुसार विगत 28-29 जून को हरियाणा के हिसार शहर में एक शादी समारोह में शामिल होने गए लोगों में यह दादी पोता भी थे।

उल्लेखनीय है कि इस विवाह समारोह में शामिल होकर आए श्रीगंगानगर-हनुमानगढ़ जिलों के बड़ी संख्या में लोग संक्रमित हो रही है। इन लोगों के संपर्क में आए अन्य लोगों के अब संक्रमित होने की रिपोर्ट आ रही हैं। हनुमानगढ़ जिले में अभी तक कुल 129 व्यक्ति संक्रमित हुए हैं, जिनमें 70 स्वस्थ होकर लौट गए हैं। एक व्यक्ति की मौत हुई है। अभी 58 एक्टिव केस हैं, जिनका इलाज चल रहा है।