Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
गहलोत सरकार को किसी भी हाल में अपदस्थ नहीं होने देंगे : बलवान पूनियां - Sabguru News
होम Headlines गहलोत सरकार को किसी भी हाल में अपदस्थ नहीं होने देंगे : बलवान पूनियां

गहलोत सरकार को किसी भी हाल में अपदस्थ नहीं होने देंगे : बलवान पूनियां

0
गहलोत सरकार को किसी भी हाल में अपदस्थ नहीं होने देंगे : बलवान पूनियां

जयपुर। राजस्थान में माक्सर्वादी कम्युनिस्ट पार्टी सीपीएम विधायक बलवान पूनियां ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार का समर्थन करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार को किसी भी हाल में अपदस्थ नहीं होनें देंगे।

विधायकों की खरीद फरोख्त का वायरल आडियों में सीपीएम विधायक बलवान पूनिया और गिरधारीलाल महिया का नाम सामने आने के बाद पूनियां ने आज पत्रकारों से बातचीत में अपनी सफाई पेश की और भारतीय जनता पार्टी पर खरीद फरोख्त का षडयंत्र रचने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार को किसी भी हाल में अपदस्थ नहीं होने देंगे। फ्लोर टेस्ट की नौबत आई और इस सरकार के साथ खड़ा होना पड़ा तो सरकार के साथ खड़े होंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होगी। एक तरफ प्रदेश में कोरोना का संकट चल रहा था, टिड्डियों का आगमन था, गर्मियों की वजह से पेयजल की भी दिक्कत थी, बिजली बिलों को कम करने की जनता मांग कर रही थी।

उस दरम्यान मुद्दों को लेकर विपक्षी दलों को सरकार पर हमला करना चाहिए था, लेकिन राजस्थान में कुछ उल्टा हो रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा षड्यंत्र के साथ चुनी हुई सरकार को गिराने का प्रयास कर रही है।

पूनियां ने कहा कि कल जो ऑडियो वायरल हुए जिसमें केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और विधायक भंवरलाल शर्मा बात करते सुनाई दे रहे हैं और विधायकों का नाम ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि शर्मा को किसी विधायक का झूठा नाम लेने का कोई हक नहीं है। उन्होंने राज्य सरकार से मांग की कि शर्मा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। वह जनता द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधियों के प्रति जनता में अविश्वास पैदा कर रहे हैं।

ऑडियो रिकॉर्डिंग से सरकार गिराने के भाजपा के षडयंत्र की खुली पोल

परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने आज कहा कि भाजपा नेताओं की ऑडियो क्लिप आने के बाद स्पष्ट हो गया है कि केन्द्र की भाजपा सरकार के इशारे पर पैसों के दम पर राजस्थान की सरकार को गिराने ने लिए भाजपा ने कांग्रेस के बागियों के साथ मिलकर यह षडयंत्र रचा।

खाचरियावास ने यहां जारी बयान में कहा कि चुनी हुई सरकार को नोटों से गिराने का जो महापाप भाजपा करने जा रही थी वह समय रहते नहीं रोका जाता तो निश्चित रूप से जनता की चुनी हुई सरकार को गिराने में भाजपा सफल हो जाती। उन्होंने कहा कि ऑडियो में सब कुछ स्पष्ट हो गया है कि पैसों के जरिये विधायकों की खरीद-फरोख्त की गई और उसमें भाजपा के नेता शामिल रहे।

खाचरियावास ने कहा कि अब भी हरियाणा के मानेसर में जिस तरह हरियाणा सरकार की पुलिस और सरकार कांग्रेस के बागी विधायकों की व्यवस्था कर रही है, उन्हें किसी से मिलने तक नहीं दिया जा रहा, उससे स्पष्ट है कि अभी भी भाजपा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है।

इसलिए आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय की ओर से छापे मारे गए, अभी भी ये विभाग लोगों को डराने धमकाने का काम कर रहे हैं, लेकिन भाजपा नेताओं को यह समझ लेना चाहिए कि राजस्थान की धरती पर धोखे, फरेब और झूठ के जरिये जो राजनीति की जाती है उसका परिणाम बहुत बुरा होता है।

भाजपा के नेता झूठ के झरने पर हैं, लगातार झूठ बोल रहे हैं और झूठ के साथ-साथ सरकार गिराने के सारे प्रयास भी करते जा रहे हैं। सरकार गिराने के भाजपा के मंसूबे किसी भी कीमत पर पूरे नहीं होने दिए जाएंगे।

भाजपा नेताओं की मानहानि के लिए ऑडियो वायरल किया गया : सतीश पूनियां

विधायकों के खिलाफ कार्रवाई 21 तक टाली, हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 20 को