Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
बसपा प्रमुख मायावती ने की राजस्थान में राष्ट्रपति शासन की मांग - Sabguru News
होम Delhi बसपा प्रमुख मायावती ने की राजस्थान में राष्ट्रपति शासन की मांग

बसपा प्रमुख मायावती ने की राजस्थान में राष्ट्रपति शासन की मांग

0
बसपा प्रमुख मायावती ने की राजस्थान में राष्ट्रपति शासन की मांग

नई दिल्ली। राजस्थान में मचे राजनीतिक घमासान के बीच बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर असंवैधानिक काम करने का आरोप लगाते हुए राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

मायावती ने शनिवार को एक ट्वीट श्रृंखला में कहा कि गहलोत ने फोन टेप करा कर असंवैधानिक काम किया है। इससे पहले भी उन्होंने बसपा के विधायकों को कांग्रेस में शामिल करा कर असंवैधानिक कृत्य किया था।

बसपा नेता ने कहा कि जैसाकि विदित है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत ने पहले दल-बदल कानून का खुला उल्लंघन और बीएसपी के साथ लगातार दूसरी बार दगाबाजी करके पार्टी के विधायकों को कांग्रेस में शामिल कराया और अब जग-जाहिर तौर पर फोन टेप कराके इन्होंने एक और गैर-कानूनी और असंवैधानिक काम किया है।

मायावती ने राजस्थान के घटनाक्रम पर राज्यपाल के हस्तक्षेप की मांग करते हुए कहा कि इस प्रकार राजस्थान में लगातार जारी राजनीतिक गतिरोध, आपसी उठा-पठक और सरकारी अस्थिरता के हालात का वहां के राज्यपाल को प्रभावी संज्ञान लेकर राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश करनी चाहिए, ताकि राज्य में लोकतंत्र की और ज्यादा दुर्दशा नहीं हो।

गहलोत सरकार गिराने की साज़िश के मुद्दे पर कांग्रेस एवं भाजपा में घमासान

राजस्थान में फोन टैपिंग की सीबीआई जांच हो : भाजपा