Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
राजकोट और जूनागढ में जुआ खेल रही 21 महिलाओं सहित 55 जुआरियों को दबोचा - Sabguru News
होम Gujarat राजकोट और जूनागढ में जुआ खेल रही 21 महिलाओं सहित 55 जुआरियों को दबोचा

राजकोट और जूनागढ में जुआ खेल रही 21 महिलाओं सहित 55 जुआरियों को दबोचा

0
राजकोट और जूनागढ में जुआ खेल रही 21 महिलाओं सहित 55 जुआरियों को दबोचा

जूनागढ/राजकोट। गुजरात के जूनागढ में जुआ खेल रही दो महिलाओं सहित 12 जुआरी तथा राजकोट शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से जुआ खेल रही 19 महिलाओं सहित 43 जुआरियों को हिरासत में ले कर उनसे कुल डेढ लाख से अधिक रुपए बरामद किए गए।

पुलिस ने रविवार को बताया कि सूचना के आधार पर जूनागढ जिले के मेदरणा क्षेत्र के सासण गांव के निकट एक होटल पर शनिवार की रात छापा मारा गया। वहां से जुआ खेल रही दो महिलाओं समेत 12 लोगों को पकड़ लिया गया और उनसे 38 हजार 295 रुपए नकद, तीन वाहन सहित कुल पांच लाख 48 हजार 795 रुपए का सामान जब्त कर लिया गया।

इसी तरह राज्य के राजकोट शहर में शनिवार की रात यूनीवर्सिटी क्षेत्र में स्वप्नलोक अपार्टमेंट के एक मकान पर छापा मार कर जुआ खेल रही छह महिलाओं को पकड़ कर उनसे 32 हजार 500 रूपए तथा राजशक्ति सोसायटी के निकट एक मकान से पांच लोगों को पकड़ कर 12 हजार 600 रुपए तथा डीसीबी क्षेत्र में पार्श्वनाथ अपार्टमेंट के एक मकान से जुआ खेल रही तीन महिलाओ और चार पुरूषों को पकड़ कर उनसे 37 हजार 490 रुपए, कोठारिया सोलवंट तिमंजिला इमारत के एक मकान से छह महिलाओं सहित नौ लोगों को पकड़ कर 25 हजार 300 रुपए तथा अन्य सामान जब्त कर लिया गया।

एक अन्य घटना में भक्तिनगर क्षेत्र में जंगलेश्वर शेरी -22 के पास से जुआ खेल रहे छह लोगों को पकड़ कर उनसे पांच हजार 690 रुपए तथा ढेबर कॉलोनी के एक मकान पर छापा मार कर चार महिलाओं और छह पुरुषों जुआ खेलते हुए पकड़ लिया गया और वहां से 10 हजार 200 रुपए जब्त कर लिए गए। पुलिस ने मामले दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।