Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
हरियाणा में दो शराब ठेकेदारों की हत्या, राजस्थान से दो आरोपी काबू - Sabguru News
होम Chandigarh हरियाणा में दो शराब ठेकेदारों की हत्या, राजस्थान से दो आरोपी काबू

हरियाणा में दो शराब ठेकेदारों की हत्या, राजस्थान से दो आरोपी काबू

0
हरियाणा में दो शराब ठेकेदारों की हत्या, राजस्थान से दो आरोपी काबू

सिरसा। हरियाणा में सिरसा जिले के चौटाला गांव में बीती रात दो शराब ठेकेदारों की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई, जिसके चंद घंटे बाद ही राजस्थान के पीलीबंगा थाना के पास नाकेबंदी में दो आरोपियों को काबू किया गया।

डबवाली के पुलिस उपाधीक्षक कुलदीप सिंह बेनीवाल ने बताया कि भारूखेड़ा निवासी मुकेश गोदारा व चौटाला निवासी प्रकाश पूनियां संगरिया सीमा पर आछी ढाणी के निकट शराब ठेेके पर रात करीब 11 बजे बाईक पर आए पांच-छह बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं। पुलिस के अनुसार करीब 35 राऊंड गोलियां चलाई गईं। दोनों को सिरसा सिविल अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया।

पुलिस ने बताया कि राजस्थान की पीलीबंगा पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को करीब 250 जिंदा कारतूसों सहित काबू किया। काबू किए गए युवकों में से एक युवक एक नामी बदमाश रहे पेट्रोल का भाई है।

डबवाली पुलिस पीलीबंगा पुलिस से संपर्क साध रही है ताकि इन्हें सिरसा लाया जा सके। आरोप है कि छह साल पहले प्रकाश पूनियां ने संदीप उर्फ पेट्रोल का संगरिया में छात्र संघ चुनाव के दौरान कत्ल कर दिया था। वह पैरोल पर आया हुआ था। पुलिस का अनुमान है कि कल रात को चौटाला के पास हुई दोहरी हत्या को उसी के प्रतिशोध स्वरूप अंजाम दिया गया।