Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कोटा में पुलिस अधिकारी मिले कोरोना संक्रमित - Sabguru News
होम Rajasthan Kota कोटा में पुलिस अधिकारी मिले कोरोना संक्रमित

कोटा में पुलिस अधिकारी मिले कोरोना संक्रमित

0
कोटा में पुलिस अधिकारी मिले कोरोना संक्रमित

कोटा। राजस्थान के कोटा में आज एक पुलिस अधिकारी सहित एक सहायक उप निरीक्षक और एक कांस्टेबल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। इसके पहले भी कोटा के नयापुरा थाने में एक पुलिसकर्मी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया जा चुका है।

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में कोटा में पांच नए कोरोना वायरस से संक्रमित रोगियों की सूची सामने आई है जिनमें एक पुलिस उप अधीक्षक सहित एक सहायक उप निरीक्षक और एक कांस्टेबल शामिल है। यह सभी नयापुरा थाने में तैनात थे।

पुलिस उप अधीक्षक पर कोटा शहर के चार थानों का प्रभार था और इस दौरान वह बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों सहित अन्य लोगों के संपर्क में आए होंगे। अब इस समूचे थाने के स्टाफ की कोरोना संबंधी स्क्रीनिंग की तैयारी की जा रही है।

नयापुरा थाने का एक पुलिसकर्मी पहले भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुका है। नयापुरा पुलिस ने पिछले दिनों चोरी के एक विचाराधीन मामले में पूछताछ के लिए कोटा सेंट्रल जेल में बंद एक 20 वर्षीय बंदी को प्रोडक्शन वारंट के जरिए लाई थी जो जांच में कोरोना संक्रमित पाया गया था । तब चिकित्सा विभाग मैं थाना परिसर में शिविर लगाकर पुलिस कर्मियों की। जांच की थी।

इसके अलावा अब तक कोटा में 1182 कोरोना मिल चुके हैं जबकि कोटा में अब तक 840 रोगी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में इलाज करवा कर अपने घरों को लौट चुके हैं।

शुक्रवार की रिपोर्ट में कोटा संभाग की बूंदी जिले के केशोरायपाटन में एक 32 वर्षीय महिला को कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है जबकि बारां जिले में 10 नए कोरोनावायरस संक्रमित लोग मिले हैं, जिनमें से अकेले अंता नगर के नौ रोगी शामिल है। अंता के ब्रह्मपुरी, बोरखेड़ा, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, धान मंडी, सब्जी मंडी, बमोरी रोड, केशवपुरा और गुलाब बाड़ी का 1-1 संक्रमित रोगी शामिल है।