Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कांग्रेस नेताओं पर मुकदमा दर्ज करने के लिए बीजेपी ने दी थाने में शिकायत - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer कांग्रेस नेताओं पर मुकदमा दर्ज करने के लिए बीजेपी ने दी थाने में शिकायत

कांग्रेस नेताओं पर मुकदमा दर्ज करने के लिए बीजेपी ने दी थाने में शिकायत

0
कांग्रेस नेताओं पर मुकदमा दर्ज करने के लिए बीजेपी ने दी थाने में शिकायत

अजमेर। शहर भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के विरुद्ध आपदा प्रबंध अधिनियम के उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

शहर बीजेपी अध्यक्ष प्रियशील हाडा ने सिविल लाइन पुलिस थाना प्रभारी को लिखित शिकायत में बताया कि प्रदर्शनकारियों ने धारा 144 का उल्लंघन करने के ​साथ ही समाज आपदा प्रबंध अधिनियम की धारा 51 की जानकारी होने के बावजूद धारा 55, 56 का अपराध किया है। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उडाते हुए आमजन का जीवन संकट में डालकर धारा 188,269,270 का भी अपराध किया है।

इसलिए प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए। शिकायत दर्ज करवाने वालों में बीजेपी जिला महामंत्री व उपमहापौर संपत सांखला, रमेश सोनी, घीसू गढवाल, एडवोकेट गजवीर सिंह, मनोज डिडवानिया, रणजीत सिंह, रचित कच्छावा, देवेन्द्र सिंह शामिल रहे।

अपने बयान में हाडा ने कहा कि कांग्रेस अपनी आंतरिक कलह का दोष भाजपा पर मढ रही है, जो की पूर्णतया गलत है। मुख्यमंत्री खुद को गांधीवादी कहते हैं, लेकिन राज्यपाल को प्रदेशवासियों द्वारा राजभवन को घेरने की धमकी देने का असंवैधानिक काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि फरवरी में खुद कांग्रेस सरकार ने विधानसभा सत्र को इसलिए स्थगित कर दिया था कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलने लगा था। जबकिे उस वक्त तो कोरोना ने प्रदेश में पैर नहीं पसारे थेै। अब जब प्रदेश में कोरोना तेजी से फैल रहा है, कांग्रेस सदन आहूत करना चाहती है।

अजमेर में कांग्रेस का केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, गहलोत समर्थकों ने दिखाया दम