Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कोटा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 4 असफल - Sabguru News
होम Rajasthan Kota कोटा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 4 असफल

कोटा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 4 असफल

0
कोटा में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 4 असफल

कोटा। राजस्थान में कोटा के बोरखेड़ा इलाके में एक युवक ने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। साथ ही चार अन्य ने आत्महत्या का प्रयास किया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बोरखेड़ा के आकाश नगर में अपने परिवार के साथ रहने वाले एक युवक अक्षयराज सिंह (21) ने मकान के एक कमरे में कल रात को किसी समय फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना का पता लगने पर परिवार जन उसे फंदे से उतारकर एमबीएस अस्पताल लाए जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के आत्महत्या करने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

24 घंटे में आत्महत्या के प्रयास के चार मामले

कोटा जिले में पिछले चौबीस घंटों में जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास करने के चार मामले सामने आए हैं। कोटा जिले के खातौली थाना क्षेत्र के जटवाली गांव में धनराज महावर (23) ने अज्ञात विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। उसकी तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे खातोली अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उसे कोटा भेज दिया।

एक अन्य घटना में कोटा के दादाबाड़ी निवासी पूजा शर्मा (17) ने कल अज्ञात जहर का सेवन कर लिया। पुलिस ने आज इसकी पुष्टि की और बताया कि उसका भी कोटा के अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकि कोटा के लाडपुरा में रहने वाली एक किशोरी जबीता (16) ने भी जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में एमबीएस अस्पताल की आईसीयू में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

एक अन्य घटना बूंदी जिले के देई थाना क्षेत्र के देवपुरा गांव में हुई जहां एक विवाहिता सुगना बंजारा (25) ने आज जहर पीकर आत्महत्या की कोशिश की। परिजन उसे लेकर देई के सरकारी अस्पताल पहुंचे, लेकिन हालत बिगड़ने पर कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। सभी मामलों में आत्महत्या के प्रयास करने की वजह का अभी पता नहीं चला है।