Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
प्रेमी संग बहू की अय्याशी, बाधा बन रही सास की हत्या - Sabguru News
होम Chandigarh प्रेमी संग बहू की अय्याशी, बाधा बन रही सास की हत्या

प्रेमी संग बहू की अय्याशी, बाधा बन रही सास की हत्या

0
प्रेमी संग बहू की अय्याशी, बाधा बन रही सास की हत्या

कैथल। हरियाणा के कैथल में पुलिस ने एक बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सुलझाते हुए उनकी बहू व उसके कथित प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार नौ अगस्त की सुबह जनकपुरी कालोनी में मकान में महिला की लाश मिली थी। महिला के गले से सोने की चेन, कानों के टॉप्स गायब थे और कमरे में एक संदूक का ताला भी टूटा हुआ मिला। पुलिस ने हत्या व चोरी का मामला दर्ज किया व मामले की जांच करने लगी। हालांकि पुलिस को जांच के दौरान शक हुआ कि मामला कुछ और ही है।

पुलिस ने महिला की पुत्रवधु राजविंद्र उर्फ राज और उसके कथित प्रेमी बरोट निवासी अमित को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार पूछताछ में दोनों ने स्वीकार किया है कि उनके संबंध थे और हालांकि परिजनों के समेत अमित राज को राखी बांधता था लेकिन पति को शक हो गया। पति ने अपनी मां के जरिये अमित का घर में आना-जाना बंद करवा दिया था। इसीलिए दोनों ने मिलकर राज की मां व पति को रास्ते से हटाने का फैसला किया।

पुलिस के अनुसार योजना के अनुसार आठ अगस्त की रात खाने में राज ने सब्जी में नींद की गोलियां डालकर पति व सास को खाना खिलाया। बाद में करीब सवा एक बजे अमित वहां पहुंचा। घर के सीसीटीवी कैमरे के तार पहले ही काट लिए गए थे। दोनों ने मिलकर लोहे की छड़ी से पीट-पीट कर बुजुर्ग महिला की हत्या की व चोरी के नाटक के लिए गहने व कुछ सामान चुराया।

पुलिस के अनुसार दोनों को कल अदालत में पेश कर एक दिन की पुलिस हिरासत में लिया गया और आरोपियों की निशानदेही पर मकान के स्टोर में ही छिपाया हथियार, वायर कट्टर, एक मोबाईल तथा अमित के मकान से गहने बरामद किए गए। आज दोनों को फिर अदालत में पेश किया गया जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया गया।