Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
धोनी की जर्सी नंबर-7 को भी रिटायर करने की उठी मांग - Sabguru News
होम Sports Cricket धोनी की जर्सी नंबर-7 को भी रिटायर करने की उठी मांग

धोनी की जर्सी नंबर-7 को भी रिटायर करने की उठी मांग

0
धोनी की जर्सी नंबर-7 को भी रिटायर करने की उठी मांग

नई दिल्ली। भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी के स्वतंत्रता दिवस के दिन संन्यास लेने के बाद अब दिनेश कार्तिक और मोहम्मद कैफ समेत क्रिकेटरों तथा कई प्रशंसकों ने धोनी की नंबर-7 जर्सी को भी रिटायर करने की मांग की है।

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज कार्तिक ने 16 अगस्त को धोनी के साथ एक फोटो साझा करते हुए लिखा कि उम्मीद है बीसीसीआई सफ़ेद बॉल क्रिकेट में जर्सी नंबर-7 को रिटायर करेगी। आपको दूसरी पारी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं और हमें उम्मीद है कि आप वहां भी हमें कई चौंकाने वाले अवसर देंगे।

इसके अलावा भारत के बेहतरीन क्षेत्ररक्षकों में से एक रहे मोहम्मद कैफ ने ट्विटर पर लिखा कि टीम इंडिया की जर्सी नंबर-7 में धोनी के बाद किसी और को देखने की सोच भी नहीं सकते हैं। यादगार पलों को देने के लिए धोनी का धन्यवाद। यूएई में मिलते हैं।

उल्लेखनीय है कि क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के 2013 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कहने के बाद उनके प्रशंसकों ने जर्सी नंबर-10 को रिटायर करने की मांग की थी। तब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सचिन को सम्मान देने के तौर पर उनकी जर्सी नंबर-10 को रिटायर किया था।