Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कोटा में पौधों पर दवा छिड़कने से बेहोश युवती की मौत - Sabguru News
होम Rajasthan Kota कोटा में पौधों पर दवा छिड़कने से बेहोश युवती की मौत

कोटा में पौधों पर दवा छिड़कने से बेहोश युवती की मौत

0
कोटा में पौधों पर दवा छिड़कने से बेहोश युवती की मौत

कोटा। राजस्थान के कोटा के उद्योग नगर क्षेत्र में मक्का में कीटनाशक दवा छिड़कने के बाद बेहोश हुई युवती की आज मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि उद्योग नगर क्षेत्र में रविवार शाम फरहीन (19) ने मक्का के पौधों पर कीटनाशक दवा का छिड़काव किया था। दवा छिड़कने के बाद उसने अपने घर पर नमकीन खाई जिसके बाद उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी और वह बेहोश हो गई। परिवार जन उसे लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंचे, जहां आज तड़के उसने दम तोड़ दिया।

आशंका जताई जा रही है कि दवा छिड़कने के बाद युवती ने अपने हाथ नहीं धोए, जिसके कारण नमकीन खाते समय जहरीला रसायन उसके पेट में चला गया। हालांकि आज मृतका के पोस्टमार्टम के बाद ही उसकी मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

पिकनिक स्थल पर डूबने से युवक की मौत

कोटा जिले के एक पिकनिक स्थल पर नहाते समय पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार कोटा-झालावाड़ मार्ग पर केवल नगर के पास स्थित पिकनिक स्थल चट्टानेश्वर में रविवार को कैथून क्षेत्र के गणेशपुरा गांव निवासी जितेंद्र गुर्जर (18) अपने कुछ दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था।

आलनिया बांध के बहाव क्षेत्र में स्थित नाले में यह युवक नहाने चला गया और अचानक पांव फिसल जाने से वह गहरे पानी में जाकर डूब गया। सूचना मिलने पर कोटा नगर निगम के गोताखोरों की बचाव टीम चट्टानेश्वर पहुंची और युवक के शव को बाहर निकाला। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।