Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल बिपाशा बसु ने ब्रेक लेने की बताई वजह - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल बिपाशा बसु ने ब्रेक लेने की बताई वजह

बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल बिपाशा बसु ने ब्रेक लेने की बताई वजह

0
बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल बिपाशा बसु ने ब्रेक लेने की बताई वजह

मुंबई। बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल और अभिनेत्री विपाशा बसु ने फिल्मों से ब्रेक लेने की वजह बतायी है। बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर की फिल्म ‘डेंजरस’ हाल ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म के जरिए बिपाशा ने पांच साल के ब्रेक बाद वापसी की है।

विपाशा ने अंतिम बार वर्ष 2015 में प्रदर्शित फिल्म ‘अलोन’ में काम किया था। फिलमें से ब्रेक लेने को लेकर विपाशा ने कहा कि मैं 19 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था, काफी लंबा वक्त हो गया था इसलिए एक ब्रेक लेना जरूरी था।

बिपाशा ने बताया कि उन्होंने 18 साल की उम्र में मॉडलिंग की शुरुआत की और फिर 19 साल की उम्र में अपना फिल्मी कॅरियर शुरू किया। इसके बाद लगातार वह फिल्में करती रहीं। लंबा वक्त हो गया था और अब शादी के बाद अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड के लिए एक ब्रेक लेना बेहद जरूरी हो गया था।

विपाशा ने कहा कि मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करके चलती हूं। लंबे ब्रेक के समय मैंने अपनी फैमिली के साथ खूब एन्जॉय किया है और अब मैं एक बार फिर काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। अब मैंने फिल्म ‘डेंजरस’ के साथ अपने अभिनय की दूसरी पारी की शुरुआत कर दी है।