Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार अभिनेता की मंत्रियों के साथ तस्वीरें वायरल - Sabguru News
होम Goa रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार अभिनेता की मंत्रियों के साथ तस्वीरें वायरल

रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार अभिनेता की मंत्रियों के साथ तस्वीरें वायरल

0
रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार अभिनेता की मंत्रियों के साथ तस्वीरें वायरल

पणजी। गोवा में रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार अभिनेता कपिल झावेरी के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और कला एवं संस्क़ृति मंत्री गोविंग गौड़े के साथ वायरल हुई तस्वीरें प्रदेश में सत्तारूढ़ दल के लिए शर्मिंदगी का सबब बन गई है।

बॉलीवुड में कुछ समय तक अभिनेता रहे तथा एक को-ऑपरेटिव सोसायटी के संचालक झावेरी को गत रविवार को नार्थ गोवा में एक बीच के समीप होटल में रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया था।

इस बीच गौड़े ने ट्वीट कर कहा कि कपिल झावेरी के साथ मेरी तस्वीर फर्जी सूचनाओं के साथ वायरल हुई है। उसने एक क्रेडिट सोसायटी की शाखा के उदघाटन के लिए मुझे आमंत्रित करने के लिए मुझसे समय मांगा था। सहकारिता मंत्री होने के नाते मैं ऐसे कामों से परहेज करता हूं। इस आधार पर मैंने उसका आमंत्रण खारिज कर दिया था।

उन्होंने बाद में संवाददाताओं से कहा कि वह जनप्रतिनिधि हैं और बहुत से लोग उनसे मिलते हैं तथा प्रत्येक की पृष्ठभूमि को खंगालने का कोई वजह नहीं बनता। उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री से बात की है। उन्होंने मुझे बताया कि पुलिस को मामले की जांच के लिए ‘फ्री हैंड’ दे दिया गया है। पुलिस के साथ सहयोगा करना मेरा पहला कर्तव्य है।

दूसरी तरफ पूर्व केंद्रीय मंत्री रमाकांत खलप ने कहा कि झावेरी एक अभिनेता थे, इसके लिए वह और कुछ नहीं जानते। उन्होंने कहा कि झावेरी से मुझे मेरे एक मित्र ने मिलवाया था। उसने एक तस्वीर खिंचाने के लिए अनुरोध किया था और मैंने मान लिया। एक तस्वीर खिंचवाने के लिए ऐसे आग्रह सामान्य हैं। मैं उस सज्ज्न के बारे में ज्यादा नहीं जानता सिवाए इसके के वह एक अभिनेता था।