Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अलवर : एक वर्ष से फरार ईनामी बदमाश मंडावर से गिरफ्तार - Sabguru News
होम Rajasthan Alwar अलवर : एक वर्ष से फरार ईनामी बदमाश मंडावर से गिरफ्तार

अलवर : एक वर्ष से फरार ईनामी बदमाश मंडावर से गिरफ्तार

0
अलवर : एक वर्ष से फरार ईनामी बदमाश मंडावर से गिरफ्तार
Teacher who sexually abuses a minor girl arrested in Uttarakhand
Reward crook arrested for one year in Alwar district
Reward crook arrested for one year in Alwar district

अलवर। राजस्थान में अलवर की खेड़ली थाना पुलिस ने लूट के एक प्रकरण में पांच हजार रूपए के ईनामी बदमाश सुरेश उर्फ सुर्रा एवं उसके भतीजे मंगलवार को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि खेड़ली थाने के वांछित अपराधी सुरेश उर्फ सूरज मीणा निवासी खोंकर गत एक वर्ष से फरार चल रहा था। पुलिस ने मुखबिर के जरिये आरोपी के मंडावर में होने की सूचना पर सुरेश के घर गई तो सुरेश ने पुलिस को देखकर मकान के पीछे की तरफ बाजरे की खेत में भाग गया। इसके बाद पुलिस टीम के पिछे भागने पर सुरेश के बाजरे के खेत से निकलकर एक खाली खेत में पहुंचा और तो उसे रुकने की वार्निंग दी गई तो सुरेश ने अपनी पेंट की आंटी से कट्टर निकालकर पुलिस टीम पर फायर किया।

पुलिस ने अपनी जान बचाने के लिए जमीन पर लेट गए मुलजिम का बार खाली चला गया। दूसरा राउंड निकालकर कट्टा लोड करने लगा इस को पुलिस ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए सुरेश को दबोच लिया।

सुरेश की मदद के लिए उसका भतीजा आमीन मीणा अपना ट्रैक्टर भगाकर पुलिस टीम को कुचलने के आया तो पुलिस टीम ने उसको भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उन्हें समझाइश कर अपनी गाड़ी में बैठाया और वहां से रवाना हुए पुलिस ने उन पर पुलिस पर जानलेवा हमला करने का मुकदमा भी दर्ज कराया है।