Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
एफसी बार्सिलोना ने कोच क्यूक्यू सेटियन को किया बर्खास्त - Sabguru News
होम Sports Football एफसी बार्सिलोना ने कोच क्यूक्यू सेटियन को किया बर्खास्त

एफसी बार्सिलोना ने कोच क्यूक्यू सेटियन को किया बर्खास्त

0
एफसी बार्सिलोना ने कोच क्यूक्यू सेटियन को किया बर्खास्त

मैड्रिड। स्पेनिश फुटबॉल क्लब एफसी बार्सिलोना ने अपने कोच क्यूक्यू सेटियन को बर्खास्त कर दिया है। बार्सिलोना को शुक्रवार को यूएफा चैंपियन्स लीग के दौरान बायर्न म्यूनिख से 2-8 से शर्मनाक शिकस्त का सामना करना पड़ा था जिसके मद्देनजर निदेशकों की आपात बैठक बुलाई गई और सेटियन को हटाने का फैसला किया गया।

क्लब ने सोमवार को चार घंटे से अधिक समय तक चली बैठक के बाद विज्ञप्ति जारी कर इस फैसले की पुष्टि की। एफसी बार्सिलोना की वेबसाइट पर जानकारी दी गई कि निदेशक मंडल इस बात पर सहमत हो गया है कि सेटियन अब टीम के कोच नहीं रहेंगे। नए कोच की घोषणा आगामी दिनों में की जाएगी।

सेटियन को जनवरी में एफसी बार्सिलाेना का कोच बनाया गया था और उनसे पहले एर्नेस्टो वालवेरडे टीम के कोच थे। सेटियन सात महीने तक ही कोच रह पाए। बार्सिलोना फरवरी में कोपा डेल रे के क्वार्टरफाइनल में एथलेटिक बिलबाओ से हार गया था। इसके बाद पिछले सप्ताह शुक्रवार को यह बायर्न म्यूनिख से हार गया। इस तरह से बार्सिलोना को 12 वर्षों में पहली बार पूरा सीजन कोई ट्रॉफी जीते बिना रहना पड़ा।

अनुमान लगाया जा रहा है कि बार्सिलोना के लिए खेल चुके डिफेंटर रोनाल्ड कोमैन को क्लब का नया कोच बनाया जा सकता है। रोनाल्ड वर्तमान में डच नेशनल टीम के कोच हैं।