Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BCCI ने धोनी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया : सकलैन मुश्ताक - Sabguru News
होम Sports Cricket BCCI ने धोनी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया : सकलैन मुश्ताक

BCCI ने धोनी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया : सकलैन मुश्ताक

0
BCCI ने धोनी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया : सकलैन मुश्ताक

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक का कहना है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया।

मुश्ताक ने कहा कि धोनी ने बिना किसी विदाई मैच के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया जबकि उनके सभी प्रशंसक चाहते थे कि वे धोनी को एक आखिरी बार भारतीय जर्सी में खेलते हुए देखें।

धोनी ने स्वतंत्रता दिवस के दिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। वह आखिरी बार पिछले साल हुए आईसीसी विश्वकप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मैदान पर उतरे थे।

मुश्ताक ने अपने यू-ट्यूब चैनल में कहा कि मुझे लगता है कि जो लोग धोनी से प्यार करते हैं उन्हें एक शिकायत होगी। अगर धोनी आखिरी बार भारत की जर्सी पहनकर और बल्ला हाथ में लेकर सम्मान के साथ विदाई लेते तो यह अच्छा रहता।

उन्होंने कहा कि मैं हमेशा सकारात्मक बातें कहता हूं और किसी भी तरह से नकारात्मकता नहीं फैलाने की कोशिश करता हूं लेकिन मेरा मानना है कि मुझे यह कहना चाहिए। यह बीसीसीआई के लिए नुकसान भरा है कि उन्होंने धोनी जैसे बड़े खिलाड़ी के साथ सही तरह से व्यवहार नहीं किया।

पूर्व स्पिनर ने कहा कि उन्हें इस तरह से संन्यास नहीं लेना चाहिए था। मैं यह विश्वास से कह सकता हूं कि धोनी के करोड़ों प्रशंसक और क्रिकेट प्रेमी भी इस बात से सहमत होंगे कि बीसीसीआई ने धोनी के साथ सही व्यवहार नहीं किया।

मुश्ताक ने कहा कि मैं बीसीसीआई से इस बात के लिए माफी मांगता हूं लेकिन मुझे भी इससे दुख पहुंचा है। धोनी जैसे बड़े खिलाड़ी का इस तरह संन्यास लेना सही नहीं है। मेरे ख्याल से सभी क्रिकेटर का सपना होता है कि उसे शानदार विदाई मिले और मुझे विश्वास है कि यह सपना धोनी का भी होगा।