Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अम्बेडकरनगर : नदी में नहाते समय 18 वर्षीय युवक की डूबकर मौत - Sabguru News
होम India City News अम्बेडकरनगर : नदी में नहाते समय 18 वर्षीय युवक की डूबकर मौत

अम्बेडकरनगर : नदी में नहाते समय 18 वर्षीय युवक की डूबकर मौत

0
अम्बेडकरनगर : नदी में नहाते समय 18 वर्षीय युवक की डूबकर मौत

अम्बेडकरनगर। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम सभा महापारा मित्र के पूरा के पास विसुही नदी पर बने पुल के पास नहाते समय अचानक गहरे पानी में चले जाने के कारण 18 वर्षीय युवक की नदी में डूब कर मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक दीपक वर्मा उम्र (18 वर्ष) निवासी चोरमा सेमरी थाना जयसिंहपुर जिला सुल्तानपुर अपने मौसी के घर ग्राम सभा बीरसिंहपुर सरैया में दूधनाथ वर्मा के घर रहता था। दोपहर करीब 12 बजे वह गांव के ही कुछ बच्चों के साथ नहाने के लिए विसुही नदी पर गया।

स्नान करते समय अचानक वह गहरे पानी में जाने के कारण डूब गया। आसपास नदी में नहा रहे बच्चों ने हल्ला गुहार मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने नदी में उसकी तलाश शुरू की। करीब 4 घंटे तक कडी मशक्कत के बाद युवक को पानी से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी सांसे उखड चुकी थीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर परिजनों को सौंप दिया।

गांजा बेचने के मामले में पुलिस ने दुकानदार को पकड़ा

स्थानीय थाना क्षेत्र के सेनपुर चौराहे पर जूते चप्पल की दुकान के आड़ में गांजा बेचे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने तथा समाचार पत्रों में खबर आने के बाद बाद पुलिस ने लगातार छापेमारी करने लगी। लेकिन लॉकडाउन के चलते दुकान ना खुलने के कारण पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी।

सोमवार सुबह जब दुकानदार द्वारा दुकान खोली गई तो भीटी पुलिस मौके पर पहुंची तथा दुकानदार को पकड़कर थाने ले गई। सूत्रों की माने तो पुलिस इस मामले में लीपापोती करने में जुटी हुई है। वहीं थानाध्यक्ष से बात करने पर बताया कि मौके पर दुकानदार को पकड़कर दुकान की तलाशी ली गई पर गांजे की बरामदगी नहीं हो पाई। दुकानदार से पूछताछ जारी है।