Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
होंडा ने लॉन्च की नई मोटरसाइकिल होर्नेट 2.0, कीमत 126345 रुपए - Sabguru News
होम Business Auto Mobile होंडा ने लॉन्च की नई मोटरसाइकिल होर्नेट 2.0, कीमत 126345 रुपए

होंडा ने लॉन्च की नई मोटरसाइकिल होर्नेट 2.0, कीमत 126345 रुपए

0
होंडा ने लॉन्च की नई मोटरसाइकिल होर्नेट 2.0, कीमत 126345 रुपए
Honda new motorcycle Hornet 2.0 launch
Honda new motorcycle Hornet 2.0 launch
Honda new motorcycle Hornet 2.0 launch

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की दूसरी बड़ी कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने आज भारतीय बाजार में 180 से 200 सीसी श्रेणी के बाजार में अपनी पकड़ को और मजबूत बनाने के उद्देश्य से नई मोटरसाइकिल होर्नेट 2.0 लॉन्च करने की घोषणा की जिसकी गुरूग्राम में एक्स शोरूम कीमत 126345 रुपए है।

कंपनी द्वारा आयोजित वर्चुअल लॉन्च के मौके पर उसके प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अत्सुशी ओगाटा ने कहा कि उनकी कंपनी ने नई मस्कुलर, स्पोर्टी और आधुनिक होर्नेट 2.0 के साथ 180-200 सीसी मोटरसाइकिल सेगमेन्ट में प्रवेश किया है।

इंटरनेशन स्ट्रीट फाईटर के रूप में विख्यात, यह फुर्तीली मोटरसाइकिल कई आधुनिक फीचरों के साथ आती है, जो इसके ‘बिल्ट टू परफोर्म’ दृष्टिकोण के साथ इसे शानदार बनाते हैं।

उन्होंने कहा कि अपनी अत्याधुनिक टेक्नोलाॅजी और शानदार परफोर्मेन्स केे साथ नई होर्नेट युवा मोटरसाइकिल प्रेमियों में नए बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है। यह होंडा के पोर्टफोलियो में विस्तार के नए दौर की शुरूआत है, जो बड़ी संख्या में भारतीय उपभोक्ताओं को अपनी सेवाएं प्रदान करेगा।

कंपनी के सेल्स एवं विपनण निदेशक यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि नई होर्नेट 2.0 होंडा के रेसिंग डीएनए के साथ स्ट्रीट राइडिंग में नया रोमांच लेकर आई है।

एक ही मशीन में परफोर्मेन्स और स्टाइल का यह बेहतरीन संयोजन, पावरफुल उच्च क्षमता के इंजन के साथ अपने वर्ग में सर्वश्रेष्ठ फीचर्स पेश करता है जैसे गोल्डन यूएसडी फ्रंट फोर्क, फुली डिजिटल नेगेटिव लिक्विड क्रिस्टल मीटर, ड्यूल, पैटल डिस्क ब्रेक्स और डिज़ाइन- ये सभी फीचर राइडिंग के अनुभव को बेहतरीन बनाते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें 184सीसी एचईटी बीएस6 इंजन है। इस मोटरसाइकिल पर विशेष छह वर्ष का वारंटी पैकेज भी है।