Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
राजस्थान में कांग्रेस ने NEET एवं JEE परीक्षा स्थगित करने को लेकर किया प्रदर्शन - Sabguru News
होम Headlines राजस्थान में कांग्रेस ने NEET एवं JEE परीक्षा स्थगित करने को लेकर किया प्रदर्शन

राजस्थान में कांग्रेस ने NEET एवं JEE परीक्षा स्थगित करने को लेकर किया प्रदर्शन

0
राजस्थान में कांग्रेस ने NEET एवं JEE परीक्षा स्थगित करने को लेकर किया प्रदर्शन

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस ने वैश्विक महामारी कोरोना के चलते नीट एवं जेईई की परीक्षाओं को स्थगित करने को लेकर आज राजधानी जयपुर में विरोध प्रदर्शन किया।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर शुक्रवार को जयपुर में जेएलएन मार्ग पर स्थित एमएनआईटी पर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, मुख्य सचेतक महेश जोशी सहित कई कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन में भाग लिया।

इस अवसर पर पायलट ने कहा कि कोरोना के बीच परीक्षा कराई गई तो लाखों अभ्यर्थियों को कोरोना संक्रमण का खतरा हो सकता है। आज अमीर, गरीब सभी को संक्रमण हो रहा है। सभी इससे बचने की कोशिश कर रहे हैं।

इस समय लाखों बच्चों को देशभर के परीक्षा केन्द्रों पर भेजकर इन्हें संक्रमण के खतरे में नहीं डालना चाहिए। इसलिए कांग्रेस पूरी ताकत के साथ इस मुद्दे को रख रही हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में केंद्र सरकार की जिद और हट के कारण आज हम यहां खड़े हैं।

इससे पहले गुरूवार को प्रदेश यूथ कांग्रेस की तरफ से प्रदेश के सभी तैतीस जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन कर नीट एवं जेईई परीक्षाओं को स्थगित करने की केन्द्र सरकार से मांग की गई।