Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सैंडलवुड अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी सीसीबी के सामने होंगी पेश - Sabguru News
होम Karnataka Bengaluru सैंडलवुड अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी सीसीबी के सामने होंगी पेश

सैंडलवुड अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी सीसीबी के सामने होंगी पेश

0
सैंडलवुड अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी सीसीबी के सामने होंगी पेश

बेंगलूरु। सैंडलवुड अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी ड्रग माफिया मामले में सोमवार को सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) के समक्ष पेश होंगी। रागिनी को गुरुवार को सीसीबी के समक्ष पेश होना था। उनके स्थान पर वकीलों की एक टीम सीसीबी के समक्ष पेश हुई तथा उन्हें तथ्यों से अवगत कराया।

इसके बाद ट्वीट्स की एक श्रृंखला में रागिनी ने कहा कि मुझे बुधवार को प्राप्त एक नोटिस के बारे में जनता की ओर से व्यक्त की गई सभी चिंताओं के लिए आभारी हूं। जैसा कि मैंने बहुत ही कम समय के लिए नोटिस प्राप्त किया था, मैं गुरुवार को सीसीबी पुलिस के समक्ष पेश नहीं हो पाई।

कानून की प्रक्रिया का हालांकि सम्मान करते हुए मेरे वकीलों ने खुद को पुलिस के सामने पेश किया है और आज मेरे पेश नहीं होने की कठिनाई के बारे में बताया है और समय मांगा है। मैं सोमवार सुबह पुलिस के समक्ष पेश होने को प्रतिबद्ध हूं।

किसी भी गैरकानूनी गतिविधि के साथ किसी भी प्रकार का संबंध होने से साफ इन्कार करते हुए रागिनी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मैं इसे एक नागरिक के रूप में अपना कर्तव्य मानती हूं कि पुलिस की ओर से किसी प्रकार के पूछताछ में विनम्रतापूर्वक भाग ले सकूं। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। किसी भी गैरकानूनी गतिविधि से भी मेरा कोई संबंध नहीं है जिसकी जांच सीसीबी पुलिस कर रही है।

इस बीच, कन्नड़ फिल्म निर्देशक इंद्रजीत लंकेश दूसरी बार सीसीबी के समक्ष पेश हुए। उन्होंने अधिकारियों को सैंडलवुड अभिनेताओं के बीच नशीली दवाओं के दुरुपयोग से संबंधित उनके बयान से संबंधित सभी साक्ष्य उपलब्ध कराए।

इंद्रजीत ने मीडिया कर्मियों से कहा कि मैंने सीसीबी अधिकारियों को जो कुछ भी प्रस्तुत किया है, उसका विवरण नहीं दे सकता। सीसीबी मामले की जांच कर रही है और सच्चाई अपने आप सामने आ जाएगी।