Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
जयपुर में युवक की हत्या का आरोपी अरेस्ट - Sabguru News
होम Rajasthan Jaipur जयपुर में युवक की हत्या का आरोपी अरेस्ट

जयपुर में युवक की हत्या का आरोपी अरेस्ट

0
जयपुर में युवक की हत्या का आरोपी अरेस्ट

जयपुर। राजस्थान में जयपुर शहर के सांगानेर थाना क्षेत्र में पुलिस ने गत दिनों हुई एक युवक की हत्या का पर्दाफाश करते हुए आज एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस उपायुक्त मनोज कुमार ने बताया कि क्षेत्र के सायपुरा के पास गत 30 अगस्त को एक पानी के खडडे मे 25 साल के युवक का शव बरामद हुआ था। मृतक की पहचान कोलोनी के रामगोपाल के रूप मे हुई।

इस संबंघ में गठित पुलिस टीम ने अनुसंधान करके मुखबीर की सूचना पर आरोपी पिन्टु जाटव निवासी सिंघी रामपुर जिला फरूकाबाद उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि मृतक ने स्वयं के पडोसी गिर्राज एवं आरोपी पिन्टु के साथ गिर्राज के घर पर शराब पी और अपने घर चला गया। घर पर जाने के बाद पिन्टु का अपने भाईयो के साथ झगडा हो गया जिससे पिन्टु अपनी पत्नी के साथ घर से नाराज होकर पास में बने शमशान घाट में जाकर बैठ गए।

जहां पर कुछ देर बाद ही मृतक रामगोपाल भी चला गया, शमसान में मृतक रामगोपाल द्वारा पिन्टू को उसकी पत्नी के बारे मे शराब के नशे मे अपशब्द कहे जहा पर दोनों का झगडा हुआ। इसक बाद पिन्टु द्वारा वही पडे पत्थर को लेकर मृतक के सिर पर वार कर दिया जिससे मौके पर ही मृतक रामगोपाल की मृत्यु हो गई।

पुलिस ने आरोपी आरोपी पिन्टु को जयपुर में सायपुरा थाना सांगानेर सदर जयपुर दक्षिण को गिरफतार किया गया है। पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है।