Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मनोज वाजपेयी ने गाया भोजपुरी गीत 'बंबई में का बा' - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood मनोज वाजपेयी ने गाया भोजपुरी गीत ‘बंबई में का बा’

मनोज वाजपेयी ने गाया भोजपुरी गीत ‘बंबई में का बा’

0
मनोज वाजपेयी ने गाया भोजपुरी गीत ‘बंबई में का बा’

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता मनोज वाजपेयी ने भोजपुरी गीत ‘बंबई में का बा’ गाया है। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार अनुभव सिन्हा भोजपुरी रैप सॉन्ग लेकर आ रहे हैं। इस गाने में मनोज बाजपेयी ने अपनी आवाज दी है। इस गाने का टीजर लॉन्च कर दिया गया है। ‘बंबई में का बा’ नाम के इस गाने के टीज़र में सिर्फ मनोज बाजपेयी की आवाज़ सुनाई देती है।

अनुभव सिन्हा ने कहा कि मैं सबसे लंबे समय से एक भोजपुरी गाना करना चाहता था। मैं 70 के दशक में भोजपुरी माहौल में बड़ा हुआ है और बहुत से लोगों को अब भी एहसास नहीं है कि उन दिनों, भोजपुरी संगीत बहुत उत्तम दर्जे का हुआ करता था। लेकिन अब पिछले 25-30 वर्षों में, भोजपुरी संगीत डबल मीनिंग और अर्थहीन बन गए हैं। पिछले 10 वर्षों से, मैं एक उत्तम दर्जे का, सार्थक गीत के साथ भोजपुरी संगीत को पुनर्जीवित करना चाहता हूं, जिसे सभी पीढ़ियां मिलकर एन्जॉय कर सकती हैं।

अनुभव सिन्हा ने बताया कि उन्होंने यह गाना पहले बना लिया था। सोचा था कि इस गाने में मनोज बाजपेयी की आवाज़ शामिल करूं। हालांकि, इस को लेकर अनुभव कुछ तय नहीं कर पा रहे थे। अनुभव सिन्हा ने कहा कि एक दिन मनोज एक भोजपुरी गाना भेजा। मैंने उनसे पूछा कि क्या वह इसे गाना चाहेंगे और इसमें नज़र आना चाहेंगे, तो मनोज ने हामी भर दी। अगले दिन, वह स्टूडियो में रिहर्सल के लिए पहुंच गए और एक हफ्ते में, हमने इसकी शूटिंग शुरू कर दी थी।