Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सब कुछ ‘विच-हंट’ जैसा हो रहा है : रिया चक्रवर्ती के वकील - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood सब कुछ ‘विच-हंट’ जैसा हो रहा है : रिया चक्रवर्ती के वकील

सब कुछ ‘विच-हंट’ जैसा हो रहा है : रिया चक्रवर्ती के वकील

0
सब कुछ ‘विच-हंट’ जैसा हो रहा है : रिया चक्रवर्ती के वकील

पुणे। सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के वकील सतीष मानेशिंदे ने कहा है कि रिया गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं क्योंकि यह सब कुछ अंधेरे में तीर चलाकर शिकार (विच हंट) जैसा हो रहा है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकरियों और मुंबई पुलिस की एक टीम रविवार सुबह रिया के घर पहुंची और उनसे जांच में शामिल होने के लिए कहा। रिया अपनी कार में मुंबई पुलिस के तीन वाहनों निगरानी में आज एनसीबी कार्यालय पहुची।

इस बीच, रिया ने यह कहते हुए खुद का बचाव किया कि किसी को प्यार करना अपराध नहीं है। मैं प्यार के लिए सजा पाने को तैयार हूं। निर्दोष होने के कारण मैं अग्रिम जमानत के लिए अदालत नहीं गई।

एनसबी ने सुशांत सिंह मामले से जुड़े मादक पदार्थ मामले में दिवंगत अभिनेता के घरेलू सहायक दीपेश सावंत, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और अभिनेता के पूर्व मैनेजर सैमुअल मिरांडा को उनकी कथित भूमिका को लेकर गिरफ्तार किया है।

रिया के वकील ने इस मामले को अंधेरे में तीर चलाने वाला कि बताते हुए कहा कि वह (रिया) निर्दाेष है और यही वजह है कि उसने अब तक अपनी अग्रिम जमानत के लिए किसी अदालत से संपर्क नहीं किया।

मानेशिंदे ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार है। यदि किसी से प्यार करना गुनाह है तो वह इसका परिणाम भुगतेगी। चूंकि वह निर्दाेष है इसलिए उसने बिहार पुलिस, केंद्रीय जांच ब्यूरो, प्रवर्तन निदेशालय तथा एनसीबी की ओर से दर्ज किसी भी मामले में अग्रिम जमानत की याचिका नहीं दाखिल की है।

एनसीबी की ओर से की जा रही पूछताछ के दौरान रिया का सामना उनके भाई शौविक और सैमुअल के साथ कराया जाएगा। रिया के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल (सेवानिवृत) इंद्रजीत चक्रवर्ती ने अपने पुत्र शौविक की गिरफ्तारी पर शनिवार को गुस्से और निराशा भरी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि भारत को बधाई, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है। मुझे यकीन है कि अगली बारी मेरी बेटी की है और मुझे नहीं पता कि उसके बाद कौन है। आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को पूरी तरह बर्बाद कर दिया है। लेकिन निश्चित रूप से न्याय के लिए सब कुछ उचित है। जय हिन्द।