Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अजमेर में नकली दुल्हन सहित छह आरोपी अरेस्ट - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर में नकली दुल्हन सहित छह आरोपी अरेस्ट

अजमेर में नकली दुल्हन सहित छह आरोपी अरेस्ट

0
अजमेर में नकली दुल्हन सहित छह आरोपी अरेस्ट

अजमेर। राजस्थान में अजमेर की दरगाह थाना पुलिस ने नकली दुल्हन बनाकर शादी का झांसा देकर रूपए ऐंठने के मामले में नकली दुल्हन सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी रमेन्द्र सिंह हाडा ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने मामले में उत्तरप्रदेश में प्रयागराज के थाना कोरांवा के पियारी निवासी अवनीश, थाना नैनी एडीए कालोनी निवासी पारसनाथ दुबे एवं रामानंद मिश्रा, मध्यप्रदेश रीवां थाना सोहगी चिल्ला गांव निवासी ज्ञान चन्द उपाध्याय, कुचामनसिटी मूल के हाल जाटियावास कोतवाली अजमेर निवासी निर्मल कुमार जैन तथा किरण को गिरफ्तार किया है।

हाड़ा ने बताया कि पुलिस को आरोपियों के पास से फर्जी आधार कार्ड, फोटोग्राफ, मैरिज ब्यूरो के शपथ पत्र, पहचान पत्र आदि बरामद हुए है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ और अनुसंधान में जुटी है।

उन्होंने बताया कि सोमवार को स्थानीय पुरानीमण्डी निवासी नीरज ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि उसके साले लवलेश शर्मा की शादि के लिए ढाई लाख रूपए में दुल्हन दिलाने का प्रस्ताव दिया गया। झांसे में आकर एक लाख बीस हजार का भुगतान करने के बाद दरगाह क्षेत्र के उत्सव गेस्टहाउस इन लोगों से मिले। उन्होंने बताया कि जहां बाद में मामले का भंडाफोड़ हो गया।