Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
चेन्नई : सेक्स रैकेट में पैसे के बंटवारे को लेकर विवाद में व्यक्ति को चाकू घोंपा - Sabguru News
होम Tamilnadu Chennai चेन्नई : सेक्स रैकेट में पैसे के बंटवारे को लेकर विवाद में व्यक्ति को चाकू घोंपा

चेन्नई : सेक्स रैकेट में पैसे के बंटवारे को लेकर विवाद में व्यक्ति को चाकू घोंपा

0
चेन्नई : सेक्स रैकेट में पैसे के बंटवारे को लेकर विवाद में व्यक्ति को चाकू घोंपा

चेन्नई। चेन्नई सिटी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए शहर में सेक्स रैकेट में धन बंटवारें को लेकर विवाद में एक व्यक्ति को चाकू घोंपने तथा उसे आग के हवाले कर विमान के जरिये भागने का प्रयास कर रही एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

मंगलवार मध्यरात्रि को शुरू हुए इस पूरे घटनाक्रम का पटाक्षेप बुधवार को तड़के दो बजे हुआ जब हवाई अड्डा के पास महिला तथा उसके पुरूष सहयोगी को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस नियंत्रण कक्ष में एक व्यक्ति का फोन आया कि वह अपने जफ्फारखानपेट स्थित अपने अपार्टमेंट में आग में बुरी तरह झुलस गया है। उसने अपनी पहचान दिल्ली निवासी दीपक (28) के रूप में बताई और कहा कि वह कपड़े का व्यवसाय करता है तथा अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल पर रहता है।

पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो उसे भूतल पर घायल और झुलसा हुआ पाया। उसे तुरंत सरकारी रोयापेट्‌टाह अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को इस मामले में कुछ अनुचित होने का अंदेशा हुआ और इसके बाद दूसरी मंजिल पर स्थित उसके फ्लैट में गई।

उस समय उसका घर बाहर से बंद था जिसके कारण पुलिस को ताला तोड़ना पड़ा। जब पुलिस उसके बेडरूम में गई तो वहां हर तरफ खून बिखरा हुआ पाया, कपडों पर दाग लगे हुए थे और सब कुछ अव्यवस्थित पाया।

प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि गिरफ्तार महिला और उसका पुरूष साथी पिछले कुछ दिनों से दीपक के साथ ही रहते थे। इसी बीच विवाद होने पर दोनों ने दीपक को चाकू घोंप दिया और उसे आग के हवाले कर बाहर से ताला बंद कर भाग गए। दीपक एक साड़ी की मदद से भूतल पर उतरने में कामयाब हुआ।

जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो एक युवक को एक महिला के साथ घर से बाहर निकलते देखा। उसके हाथ में एक सूटकेस भी था। दोनों ने एक कैब ली और हवाई अड्डे की ओर जाते देखे गए।

पुलिस की विशेष टीम हवाई अड्डे पर पहुंची तथा खून के धब्बों से युक्त शर्ट पहने युवक को गिरफ्तार कर लिया। बाद में संदिग्ध महिला भी मुंबई जाने वाले विमान मेें चढ़ने से थोडी देर पहले गिरफ्तार कर ली गई।

पूछताछ करने पर इस बात का खुलासा हुआ कि दीपक अपने घर में सेक्स रैकेट संचालित करता था तथा इसमें उसका एक सहयोगी भी शामिल था। कोलकाता निवासी महिला कुछ माह पहले यहां आई थी और तीनों एक साथ ही उसी फ्लैट में रहते थे। धन बंटवारे को लेकर हुए विवाद में दीपक के सहयोगी ने उसे चाकू घोंप दिया जबकि महिला और उस व्यक्ति ने दीपक को आग के हवाले कर दिया।