Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
उद्धव ठाकरे के फार्म हाउस में बिना अनुमति प्रवेश करने वाले अरेस्ट - Sabguru News
होम Headlines उद्धव ठाकरे के फार्म हाउस में बिना अनुमति प्रवेश करने वाले अरेस्ट

उद्धव ठाकरे के फार्म हाउस में बिना अनुमति प्रवेश करने वाले अरेस्ट

0
उद्धव ठाकरे के फार्म हाउस में बिना अनुमति प्रवेश करने वाले अरेस्ट

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एवं शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के रायगढ़ जिले के कर्जात स्थित फार्म हाउस में जबरन घुसने का प्रयास कर रहे एक निजी टीवी चैनल रिपब्लिक से जुड़े तीन लोगों को बुधवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

रायगढ़ पुलिस की ओर से जारी वक्तव्य में गिरफ्तार लोगों के पेशे के बारे में कोई उल्लेख नहीं किया गया है। टीवी नेटवर्क की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उनका संवाददाता अनुज कुमार, वीडियो जर्नलिस्ट यशपालजीत सिंह और कैब ड्राइवर दिलीप धनवाडे को ‘गैर कानूनी’ पुलिस हिरासत में रखा गया है। चैनल ने राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन सरकार के खिलाफ अभियान चला रखा है।

पुलिस के मुताबिक ठाकरे के फार्म हाउस में रात्रि ड्यूटी पर तैनात एक सुरक्षाकर्मी अपनी ड्यूटी करने जा रहा था तो रास्ते में कार पर सवार इन लोगों ने उससे फार्म हाउस का पता पूछा।

इस मामले के शिकायतकर्ता उस सुरक्षा गॉर्ड ने कहा कि उसे नहीं मालूम और वह आगे बढ़ गया। इसके कुछ देर बाद वही तीनों लोग अचानक गॉर्ड रूम में घुस गए और सुरक्षाकर्मी को गालियां देनी शुरू कर दी। उन्होंने सुरक्षाकर्मी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए उसके साथ हाथापाई भी की। सुरक्षाकर्मी की ओर से दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया है।

यह घटना एक अज्ञात व्यक्ति की ओर से ठाकरे के बांद्रा स्थित निवास मातोश्री में किए गए फोन के अगले ही दिन सामने आया है। फोन करने वाले ने कहा था कि वह दुबई से भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की ओर से फोन कर रहा है।