Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
RSS प्रमुख मोहन भागवत तीन दिवसीय दौरे पर कानपुर पहुंचे - Sabguru News
होम India City News RSS प्रमुख मोहन भागवत तीन दिवसीय दौरे पर कानपुर पहुंचे

RSS प्रमुख मोहन भागवत तीन दिवसीय दौरे पर कानपुर पहुंचे

0
RSS प्रमुख मोहन भागवत तीन दिवसीय दौरे पर कानपुर पहुंचे

कानपुर। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत बुधवार शाम तीन दिवसीय दौरे पर कानपुर पहुंचे। राजधानी एक्सप्रेस से रात करीब साढ़े नौ बजे पहुंचे भागवत को केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सेंट्रल रेलवे स्टेशन से सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित संघचालक वीरेन्द्र जीत सिंह के आवास पर ले गए जहां वह रात्रि विश्राम करने के बाद गुरूवार सुबह संघ पदाधिकारियों के साथ चितंन शिविर में भाग लेंगे।

सूत्रों ने बताया कि कोरोना संक्रमण काल के बीच संघ प्रमुख के तीन दिवसीय दौरे को लेकर तमाम एहतियात बरती जा रही है। भागवत से मिलने वालों को कोरोना जांच की प्रक्रिया से गुजरना होगा वहीं विभिन्न स्तर की बैठकों में कोविड प्रोटोकाल का अक्षरश: पालन किया जायेगा।

उन्होने बताया कि संघ प्रमुख मुख्यत: पांच बिंदुओं पर स्थानीय पदाधिकारियों के साथ चर्चा कर सकते हैं जिनमें पर्यावरण, ग्राम्य विकास, कुटुंब प्रबोधन, सामाजिक समरसता और गो सेवा विषय शामिल है।

सूत्रों के अनुसार संघ प्रमुख अयोध्या में राम मंदिर निर्माण, काशी मथुरा के मुद्दे पर संत समाज की राय, केन्द्र और उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार के कामकाज पर जनता की संतुष्टि को लेकर भी संघ के पदाधिकारियों से बात कर सकते हैं। भागवत 12 सितम्बर की सुबह कानपुर से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।