Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
टाटा मोटर्स ड्रीम 11 आईपीएल का लगातार तीसरे वर्ष साझेदार - Sabguru News
होम Business Auto Mobile टाटा मोटर्स ड्रीम 11 आईपीएल का लगातार तीसरे वर्ष साझेदार

टाटा मोटर्स ड्रीम 11 आईपीएल का लगातार तीसरे वर्ष साझेदार

0
टाटा मोटर्स ड्रीम 11 आईपीएल का लगातार तीसरे वर्ष साझेदार
Tata Motors Dream11 partner for the third consecutive year of IPL
Tata Motors Dream11 partner for the third consecutive year of IPL
Tata Motors Dream11 partner for the third consecutive year of IPL

नई दिल्ली। भारत के प्रमुख ऑटोमोबाइल ब्रैंड टाटा मोटर्स ने सोमवार को घोषणा की कि कंपनी की प्रीमियम हैचबैक कार ऑल्ट्रोज़ ड्रीम 11 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 की ऑफिशियल पार्टनर होगी।

आईपीएल 19 सितंबर से शुरू होगा और इसके मैच संयुक्त अरब अमीरात के तीन शहरों, दुबई, अबु धाबी और शारजाह में खेले जाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ लगातार तीसरे वर्ष साझेदारी जारी रखते हुए ऑल्ट्रोज़ कंपनी के दूसरे मॉडल की कारों, नेक्सन और हैरियर की दिखाई राह पर चल रही है जो

2018 में और 2019 में टूर्नामेंट की ऑफिशियल पार्टनर रह चुकी हैं।

टाटा मोटर्स में पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट (पीवीबीयू)- मार्केटिंग के हेड विवेक श्रीवत्स ने इस साझेदारी पर कहा, इस फेस्टिव सीजन की शुरुआत हमारे लिए काफी अच्छी रही है। आईपीएल भी देश भर के क्रिकेट फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं है। हम आईपीएल में लगातार तीसरे साल वापसी के साथ बेहद उत्साहित हैं। इस बार हम

टाटा ऑल्ट्रोज़ के साथ साझेदारी कर रहे हैं, जिसने हर क्षेत्र में गोल्ड स्टैंडर्ड तय किए हैं। भारत की सबसे सुरक्षित कार ऑल्ट्रोज़ की तरह इस वर्ष आईपीएल भी मौजूदा माहौल में खिलाड़ियों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए सुरक्षित और सैनिटाइज्ड माहौल में खेला जाएगा। हमें उम्मीद है कि लाइव क्रिकेट देखने की मस्ती और रोमांच को एक बार फिर हम अपने फैंस के साथ शेयर करेंगे।

आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने इस साझेदारी के जारी रहने पर कहा, टाटा मोटर्स का अपनी हैचबैक कार- टाटा ऑल्ट्रोज़ के साथ ड्रीम 11 आईपीएल 2020 में साझेदारी जारी करने का फैसला वाकई बेहद अच्छा है। 2018 से टाटा मोटर्स हमारा ऑफिशियल पार्टनर है और हमारे संबंध उनके साथ और भी गहरे होते जा रहे हैं। पिछले दो साल से टाटा मोटर्स ने अपने फैंस के लिए काफी शानदार एक्टिवेशन किए हैं। इस चुनौतीपूर्ण और अभूतपूर्व समय में मुझे उम्मीद है कि टाटा ऑल्ट्रोज़ की शानदार तकनीक आईपीएल से दर्शकों को और मजबूती से जोड़ेगी। हम उम्मीद करते हैं कि 2020 में इस पार्टनरशिप से टाटा मोटर्स को काफी लाभ मिलेगा और हमारे साथ उनकी साझेदारी और आगे बढ़ेगी।

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन शहरों में आयोजित होने वाले पूरे टूर्नामेंट के दौरान ऑफिशियल पार्टनर के तौर पर टाटा मोटर्स ऑल्ट्रोज़ का प्रदर्शन करेगा। कंपनी आईपीएल मैच में बेमिसाल ऑल्ट्रोज़ सुपर स्ट्राइकर अवॉडर्स की मेजबानी करेगी। आईपीएल टूर्नामेंट के मैचों में सबसे बेस्ट स्ट्राइक रेट रखने वाले खिलाड़ी को एक लाख रुपये के इनाम के साथ लोकप्रिय ऑल्ट्रोज़ सुपर स्ट्राइकर ट्रॉफी दी जाएगी। इसके अलावा आईपीएल टूर्नामेंट में सबसे शानदार स्ट्राइक रेट रखने वाले खिलाड़ी को टाटा ऑल्ट्रोज़ इनाम में दी जाएगी।