Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सीकर : विवाहिता को पति की सहमति से उसके प्रेमी को सौंपा - Sabguru News
होम Breaking सीकर : विवाहिता को पति की सहमति से उसके प्रेमी को सौंपा

सीकर : विवाहिता को पति की सहमति से उसके प्रेमी को सौंपा

0
सीकर : विवाहिता को पति की सहमति से उसके प्रेमी को सौंपा

सीकर/नैनीताल। उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जब पुलिस ने लापता विवाहिता महिला को राजस्थान के सीकर से बरामद कर उसके पति की सहमति पर प्रेमी एवं नए पति को सौंप दिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी निवासी सतपाल सिंह की ओर से कोतवाली में लिखित शिकायत दी गई कि उसकी पत्नी बिना बताए घर से गायब हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला की सकुशल बरामदी के लिए एक टीम का गठन किया। पुलिस ने मामले की जांच की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए।

पुलिस ने गायब महिला को राजस्थान के ग्राम अठवास सीकर से बरामद कर लिया लेकिन महिला अपने घर लौटने को राजी नहीं हुई। महिला ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह अपने पति सतपाल से खुश नहीं है और वह अपने प्रेमी विकास जाखड़ के पास आ गई है।

उसका विकास निवासी पटना थाना सदर फतेहपुर सीकर राजस्थान से दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह 24 दिसंबर 2019 को हल्द्वानी से अपने प्रेमी के साथ जयपुर होते हुए नवलगढ़ राजस्थान पहुंच गई।

दोनों ने आर्य समाजी तरीके से शादी भी कर ली है और अब वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। महिला के बयानों के आधार पर व पुराने पति की सहमति पर पुलिस ने महिला को उसके प्रेमी और नए पति विकास जाखड़ के सुपुर्द कर दिया।