Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
तिरुनेलवली में हत्या के बदले में दो महिलाओं की हत्या - Sabguru News
होम Headlines तिरुनेलवली में हत्या के बदले में दो महिलाओं की हत्या

तिरुनेलवली में हत्या के बदले में दो महिलाओं की हत्या

0
तिरुनेलवली में हत्या के बदले में दो महिलाओं की हत्या
Basketball player Dakshaveer death

तिरुनेलवेली। तमिलनाडु के तिरुनेलवली के नंगुनेरी थाना क्षेत्र के मारुकालकुरिची गांव में शनिवार को एक चौंकाने वाली घटना हुई, जिसमें एक अज्ञात गिरोह ने देशी बमों से दो महिलाओं पर हमला किया और दरांती से उनमें से एक का सिर काट कर अपने साथ ले गए।

पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान ए शंमुगतायी तथा उसकी बेटी ए शांति के रूप में हुई है। बम के हमले में काफी चोटें आने से तीन वर्षीय बच्ची को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मास्क पहने गिरोह ने देशी बम फेंके तथा शंमुगतायी और शांति दोनों की मौके पर ही हत्या कर दी। शंमुगतायी का सिर काट कर गिरोह कार में गांव से भाग गया।

उल्लेखनीय है कि 25 नवंबर 2019 को ए नंबिराजन(21) की निर्मम हत्या को लेकर दो परिवारों के बीच पैदा हुई दुश्मनी इस दोहरे हत्याकांड की वजह बनी। नंबिराजन के दूसरे समुदाय के होने को लेकर टी वानमती के परिवार ने कड़ा विरोध किया, इसके बावजूद वह नंबिराजन के साथ भाग गई और झूठे सम्मान के लिए वानमती के परिजनों ने नंबिराजन की हत्या कर दी थी।

नंबिराजन की हत्या का बदला लेने के लिए उसके परिजनों ने इस साल 13 मार्च को वानमती के परिजन अरुमुगम (50) और उसके भतीजे सुरेश (30) की हत्या कर दी। पुलिस ने संदेह जताया कि वानमती के परिजनों ने अरुमुगम और सुरेश की हत्या का बदला लेने के लिए नंबिराजन की मां शंमुगतायी और उसकी बहन शांति की हत्या की है।

दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पलायमकोट्टयी के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक एन मनिवनन ने घटनास्थल का दौरा किया और पूछताछ की। गांव में किसी प्रकार का उपद्रव न हो, इसके लिए मारुकालकुरिची तथा उसके आसपास बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं।