Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
लॉकडाउन की अफवाहों से रहें दूर, कोरोना नियमों की करें पालना - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer लॉकडाउन की अफवाहों से रहें दूर, कोरोना नियमों की करें पालना

लॉकडाउन की अफवाहों से रहें दूर, कोरोना नियमों की करें पालना

0
लॉकडाउन की अफवाहों से रहें दूर, कोरोना नियमों की करें पालना

अजमेर। राजस्थान में अजमेर के कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने आमजन से कहा है कि वे अफवाहों से दूर रहकर कोरोना नियमों की पालना करते हुए सुरक्षित रहे।

राजपुरोहित ने अजमेर जिले में अनलॉक-4 के चलते बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच जनसाधारण में लॉकडाउन की चर्चाओं को विराम देते हुए कहा कि वर्तमान स्थिति को देखते हुए जनता अफवाहों से दूर रहे और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

उन्होंने जिले में लॉकडाउन की चर्चा को सिरे से खारिज करते हुए यह संदेश दिया कि जिले में फिलहाल लॉकड़ाउन जैसे हालात नहीं है। लॉकडाउन की अफवाहों के चलते बाजारों में भीड़ बढ़ जाती है इसलिए सभी सतर्क रहें और अफवाहों पर ध्यान न दे।

राजपुरोहित ने कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, सेनेटाइजर को ही प्राथमिकता दिए जाने की अपील करते हुए कहा कि सभी सार्वजनिक स्थानों पर नो मास्क नो एंट्री के नियम की पालना कराई जा रही है।

जहां कहीं इस तरह की कमी दिखाई देती है प्रशासन, नगर निगम व पुलिस तत्परता रखकर संबंधित का चालान बना रही है और उन्हें जागरूक करने का काम कर रही है। उन्होंने बताया कि जिले में धारा 144 के चलते सामाजिक, राजनैतिक एवं धार्मिक बड़े आयोजन प्रतिबंधित है।

नशीली सामग्री के साथ एक आरोपी अरेस्ट

अजमेर की दरगाह थाना पुलिस ने नशे की सामग्री बेचने की फिराक में घूम रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है।

थाना अधिकारी रमेंद्र सिंह हाडा ने आज बताया कि इस मामले में क्षेत्र के शीशाखान पीर रोड निवासी खलीक अहमद (30) को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि उसके पास से बड़ी मात्रा में नशे की सामग्री बरामद की है।

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर नशीली सामग्री कहां से लाने एवं किसे आपूर्ति करने का पता लगाने का प्रयास कर रही है।