Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मुरादाबाद में पत्नी ने जिलाधिकारी से की पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग - Sabguru News
होम India City News मुरादाबाद में पत्नी ने जिलाधिकारी से की पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग

मुरादाबाद में पत्नी ने जिलाधिकारी से की पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग

0
मुरादाबाद में पत्नी ने जिलाधिकारी से की पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक महिला ने जिलाधिकारी से जिला पंचायत राज अधिकारी (DPRO) के पद पर तैनात पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि मुरादाबाद में तैनात डीपीआरओ राजेश कुमार सिंह की पत्नी और बेटा बुधवार को नोएडा से मुरादाबाद पहुंचे। जिलाधिकारी को लिखे पत्र में उन्होंने पति पर गंभीर आरोप लगाये और जांच कराने की मांग की है।

उन्होंने बताया कि महिला की जिलाधिकारी, मुरादाबाद से मुलाकात नहीं होने पर अपर जिलाधिकारी (एडीएम) प्रशासन लक्ष्मी शंकर सिंह को शिकायती पत्र सौंपा। अपर जिलाधिकारी प्रशासन लक्ष्मी शंकर सिंह ने बताया कि आज मुरादाबाद पहुंची डीपीआरओ राजेश कुमार सिंह की पत्नी ने एक शिकायती पत्र जिलाधिकारी मुरादाबाद के नाम से सौंपा गया है।

आरोप लगाया गया है कि मुरादाबाद के डीपीआरओ राजेश कुमार सिंह लगातार उनको प्रताड़ित कर रहे हैं। गैर महिलाओं के साथ् अनैतिक संबंध बनाते हैं, जिसको लेकर लगातार उनके द्वारा शिकायतें की जाती रही।

आरोप है पिछले दिनों पूर्वी दिल्ली नोएडा के एक होटल में डीपीआरओ का अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते हुए भी रंगेहाथों पकड़े गए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पति को ऐसा करने से रोका गया तो डीपीआरओ द्वारा उनकी सरेआम पिटाई की गई।

उन्हाेंने बताया कि शिकायती पत्र में मांग की है कि पूरे मामले की जांच कराकर पति के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस दौरान डीपीआरओ के पुत्र उत्कृष्ट सिंह ने कहा गया कि मेरे पिता लगातार हम को प्रताड़ित कर रहे हैं। हम इंसाफ चाहते हैं। इंसाफ के लिए ही आज मुरादाबाद पहुंचे हैं। न्याय मिलने तक उनका संघर्ष इसी तरह जारी रहेगा।

इनका कहना है

पत्नी और बेटा मेरी छवि धूमिल करने में लगे हैं। पत्नी के घर के कुछ लोगों की शह की वजह से मेरा पूरा परिवार इस हालात में पहुंच गया है। उनके आरोप है कि मैं घर चलाने के लिए पैसा नहीं देता, यह सरासर गलत है। इसके अलावा जो भी अन्य आरोप लगाए जा रहे हैं, सब निराधार है। मामला पुलिस में पहुंच चुका है, आगे पुलिस और कोर्ट जो फैसला करेगा वैसा माना जाएगा।

राजेश कुमार सिंह, डीपीआरओ