Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
राजकोट में सटोरिया अरेस्ट, जेल में मिला मोबाइल फोन - Sabguru News
होम Gujarat राजकोट में सटोरिया अरेस्ट, जेल में मिला मोबाइल फोन

राजकोट में सटोरिया अरेस्ट, जेल में मिला मोबाइल फोन

0
राजकोट में सटोरिया अरेस्ट, जेल में मिला मोबाइल फोन

राजकोट। गुजरात के राजकोट में पुलिस ने डीसीबी क्षेत्र में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे एक सटोरिये को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि सूचना के आधार पर संतकबीर रोड़ पर एक होटल के निकट कल रात छापा मारकर मोबाइल फोन से ऑन लाइन क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे अयोध्या सोसायटी निवासी जिग्नेशभाई धी. रादडिया (29) को पकड़ लिया गया। उससे 30,000 रुपए नकद और करीब 45,000 रुपए का सामान जब्त कर लिया गया।

इसी तरह पटेल वाडी के निकट एक मकान पर छापा मारा गया। जहां जुआ खेल रहे पांच जुआरियों को पकड़ कर उनसे 63,500 रुपए जब्त कर लिए गए। पुलिस ने मामले दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

मध्यस्थ जेल में मिला मोबाइल फोन

गुजरात में राजकोट शहर के प्रद्यूमन नगर क्षेत्र में मध्यस्थ जेल में लावारिस हालत में एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि नवी जेल 02 यार्ड नंबर-1 में पानी की पाइप में छुपा कर रखा बिना सिम कार्ड का बैटरी और चार्जर के साथ एक मोबाइल फोन कल शाम बरामद किया गया। पुलिस ने इस सिलसिल में मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि 29 सितंबर को भी इसी जेल में अज्ञात व्यक्ति द्वारा वाश बेसिन में छुपा कर रखा एक मोबाइल फोन मिला था।

कारखाने में मिली अवैध शराब

गुजरात के राजकोट तालुका क्षेत्र में एक कारखाने से अवैध शराब बरामद की गई है।पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि वावडी इंडस्ट्रीज में पटेल चौक के निकट एक शेरी के बजरंग कारखाने पर गुरुवार देर रात छापा मारा गया। इस दौरान कारखाने में रखी अवैध शराब की 66 बोतलें जब्त कर ली गई। जिनकी कीमत 52,800 रुपए आंकी जा रही है। इस सिलसिले में हरिदर्शन अपार्टर्मेंट निवासी जगदीशभाई ज. मारकणा (38) को पकड़ कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।