Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
भाजपा जयपुर के दोनों नगर निगमों में करेगी जीत दर्ज : सतीश पूनियां - Sabguru News
होम Headlines भाजपा जयपुर के दोनों नगर निगमों में करेगी जीत दर्ज : सतीश पूनियां

भाजपा जयपुर के दोनों नगर निगमों में करेगी जीत दर्ज : सतीश पूनियां

0
भाजपा जयपुर के दोनों नगर निगमों में करेगी जीत दर्ज : सतीश पूनियां

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रेदशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने पार्टी जयपुर, जोधपुर एवं कोटा के सभी छह नगर निगमों में कार्यकर्ताओं की मेहनत एवं जनता के समर्थन से प्रचण्ड बहुमत के साथ जीत दर्ज करेगी।

पूनियां ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हाल ही में जोधपुर, कोटा के पदाधिकारियों की बैठक ली और आज जयपुर के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ निकाय चुनाव को लेकर बैठक की, जिसमें शहरी विकास के विजन डाॅक्यूमेंट, पार्टी की रणनीति सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई।

‘जीतेेंगे जयपुर’ इस नारे को लक्ष्य बनाकर भाजपा जयपुर के दोनों नगर निगमों में जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि मजबूत व्यूह रचना के साथ भाजपा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने भाजपा सरकारों द्वारा किए गए विकास कार्यों का सिर्फ शिलान्यास किया है, विकास के नाम पर कुछ नहीं किया। पिछले डेढ़ वर्ष में कोई कार्यादेश नहीं हुआ, जो पिछले कार्यादेश थे उन्हीं पर कार्य हुए हैं।

पूनियां ने कहा कि भाजपा जयपुर को विश्व स्तरीय शहर बनाने के विकास के वादे को लेकर निकाय चुनाव लड़ने जा रही है और हमें पूरा विश्वास है कि भाजपा बहुत अच्छी जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि 20 महीने का कांग्रेस सरकार का राज पूरी तरह फेल है। नगर निगमों की स्थितियों में भी सरकार विकास को लेकर विफल साबित हुई।