Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
खूंटी में सिरफिरे ने गोली मारकर युवती के मंगेतर को किया घायल, फिर की खुदकुशी - Sabguru News
होम Jharkhand Bokaro खूंटी में सिरफिरे ने गोली मारकर युवती के मंगेतर को किया घायल, फिर की खुदकुशी

खूंटी में सिरफिरे ने गोली मारकर युवती के मंगेतर को किया घायल, फिर की खुदकुशी

0
खूंटी में सिरफिरे ने गोली मारकर युवती के मंगेतर को किया घायल, फिर की खुदकुशी

खूंटी। झारखंड में खूंटी जिले के मुरहू थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे ने गोली मारकर युवती के मंगेतर को घायल करने के बाद खुद गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि जिले के गम्हरिया गांव में एक सिरफिरे युवक ने आज एक युवती के मंगेतर को गोली मारने के बाद खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना के बाद घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान मोजेश धनवार के रूप में हुई जबकि घायल की पहचान सहायक पुलिसकर्मी विक्रम कंडुलना के रूप में की गई है। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज कर मामले की जांच की जा रही है।

ग्रामीणों का कहना है कि विक्रम कंडुलना की शादी युवती से तय हुई थी। उक्त युवती से मोजेश धनवार भी शादी करना चाहता था। रविवार को मोजेश ने लड़की के जीजा के पास पहुंचकर फायरिंग कर धमकी भी दी थी।

प्रेम प्रसंग में युवक ने की आत्महत्या

बोकारो। झारखंड में बोकारा जिले के सेक्टर-12 थाना इलाके में एक युवक ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि स्थानीय लोगों से मिली सूचना के आधार पर हनुमान नगर स्थित एक घर से युवक का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान नकुल कुमार राम (22) के रूप में की गई जो पटना का रहने वाला था। युवक सेक्टर-12 थाना इलाके के हनुमान नगर में अपने चाचा अर्जुन राम के घर पर रहकर पढ़ाई करता था।

सूत्रों ने बताया कि युवक के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। नोट से पता चलता है कि युवक ने प्रेम प्रसंग की वजह से आत्महत्या की है। इस सिलसिले में संबंधित थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।