Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
किशनगढ में भागचंद चोटिया की हत्या मामले में एसओजी से जांच की मांग - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer किशनगढ में भागचंद चोटिया की हत्या मामले में एसओजी से जांच की मांग

किशनगढ में भागचंद चोटिया की हत्या मामले में एसओजी से जांच की मांग

0
किशनगढ में भागचंद चोटिया की हत्या मामले में एसओजी से जांच की मांग
Bhagchand Chotia murder case : former MLA Nathu Ram sinodia demands investigation by SOG
Bhagchand Chotia murder case : former MLA Nathu Ram sinodia demands investigation by SOG

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिले से किशनगढ़ के पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया ने दिनदहाड़े सरपंच पुत्र भागचंद चोटिया हत्याकांड की एसओजी से जांच कराने की मांग की है।

सिनोदिया ने यज्ञ नारायण अस्पताल के बाहर मीडिया से बातचीत में कहा कि जनता की मांग एसओजी जांच के लिए उठ रही है और मैं भी चाहता हूं कि हत्याकांड की जल्द से जल्द निष्पक्ष जांच हो और हत्यारे पकड़े जाए। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों के नाम सामने आ रहे हैं।

भागचंद चोटिया का शव आज पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। डॉक्टरों की तीन सदस्यों की टीम ने जहां पोस्टमार्टम किया, वहीं पुलिस के आला अधिकारियों के निर्देश पर पोस्टमार्टम की पूरी वीडियोग्राफी भी बनाई गई। मृतक का अंतिम संस्कार आज उनके गांव किशनगढ़ के नजदीक ही हरमाड़ा में किया जाएगा।

पूरे हरमाड़ा गांव को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया गया। साथ ही पुलिस ने क्षेत्र के एक दर्जन से ज्यादा बदमाशों को हिरासत में लेकर सुराग तलाशने की कोशिश कर रही है। भागचंद चोटिया की हत्या के बाद केकड़ी में भी आज जाट समुदाय ने प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा और हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

उल्लेखनीय है कि भागचंद चोटिया नाथूराम सिनोदिया के पुत्र भंवर सिनोदिया हत्याकांड का मुख्य चश्मदीद गवाह था। भाग चंद की रविवार को किशनगढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

अजमेर में छात्रा ने की आत्महत्या

अजमेर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कायड़ में एक छात्रा ने अवसाद में आकर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया हैं।

थाने के हैड कांस्टेबल अर्जुन राम ने बताया कि द्वितीय वर्ष बीएड की छात्रा पूजा खिंची 25 ने आज सुबह घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसके परीक्षा पेपर बिगड़ने के कारण वह गुमसुम रहने लगी थी। पुलिस ने शव जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

अजमेर : किशनगढ में बदमाशों ने की युवक की गाेली मारकर हत्या