Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
emraan hashmi and mallika sherawat affair true or false - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood पहली गर्लफ्रेंड को शादी के बाद भी नहीं छोड़ा

पहली गर्लफ्रेंड को शादी के बाद भी नहीं छोड़ा

0
पहली गर्लफ्रेंड को शादी के बाद भी नहीं छोड़ा
emraan hashmi and mallika sherawat affair true or false

इमरान हाशमी जिन्होंने एक ऐसी फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है जो की कोई भूल नहीं सकता जिसमें वह एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो कि अपनी गर्लफ्रेंड को उसकी शादी के कई साल बाद मिलता है और उसके बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड के पीछे पड़ जाता है इसमें उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार मल्लिका शेरावत निभाया है।

emraan hashmi and mallika sherawat affair true or false
emraan hashmi and mallika sherawat affair true or false

मल्लिका शेरावत की यह पहली फिल्म थी जो कि सुपर डुपर हिट हुई थी। इमरान हाशमी की भूमिका भी इसमें बिल्कुल नई थी। जिसमें इमरान हाशमी अपनी गर्लफ्रेंड के अपने पति से झगड़े को लेकर उनके करीब आते हैं। जिसमें मल्लिका शेरावत अपने पति से शारीरिक तौर पर खुश नहीं है। इसके चलते हैं इमरान हाशमी के साथ मल्लिका शेरावत का अफेयर फिर से शुरू हो जाता है।

उसके बाद एक समय के चलते हैं मल्लिका शेरावत को यह एहसास होता है कि उनका ऐसा करना गलत है तब मल्लिका शेरावत इमरान हाशमी से पीछा छुड़ाना चाहती है लेकिन वह कर नहीं पाती।

murder film first part movie scene
murder film first part movie scene

Bollywood | मलिका के पति इसको लेकर उनकी मदद करते हैं इमरान हाशमी का फिल्म में किरदार पूरी तरीके से नेगेटिव है जो कि मल्लिका शेरावत के पीछे पूरी तरीके से पागल हो जाते हैं और इसी के चलते हैं मल्लिका शेरावत के पति के गुस्से का शिकार हो जाते हैं और मल्लिका शेरावत के पति काफी कोशिशों के बाद भी इमरान हाशमी को नहीं समझा पाते।

इसके बाद मल्लिका शेरावत इमरान हाशमी से एक हाथापाई में इमरान हाशमी को चोट पहुंचा देती है जिसके चलते इमरान हाशमी की मृत्यु हो जाती है और मल्लिका शेरावत के प्रति उनके खून का इल्जाम अपने सर पर ले लेते हैं। लेकिन कहानी यंही खत्म नहीं होती। इसके बाद भी इमरान हाशमी मरते नहीं है और अचानक से उनकी एंट्री होती है।

जिसे देख मल्लिका शेरावत और उनके पति चौंक जाते हैं लेकिन इस सीन में इमरान हाशमी को पुलिस की गोलियों का शिकार बनना पड़ जाता है। और इसी के चलते फिल्म का अंत हो जाता है इस फिल्म में मल्लिका शेरावत ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं जोकि इतने साल पहले के समय में बहुत ही बड़ी बात है तभी से इमरान हाशमी का और मल्लिका शेरावत का नाम आता है मर्डर फिल्म को जरूर याद किया जाता है।

इसके बाद मर्डर फिल्म के तीन पार्ट और बन चुके हैं जिसमें की इमरान हाशमी ने दो पार्ट में काम किया है लेकिन एक पार्ट में रणदीप हुड्डा ने भी काम किया है जोकि फ्लॉप रही।

Murder First Part Movie Cast and Details :-

Release Date : 2004

murder-movie-cast
murder-movie-cast